कंटेस्टेंट की कुछ ऐसे क्लास लगाते हुए नजर आएंगे सलमान, BiggBoss 12 में हुए ये बड़े बदलाव

कंटेस्टेंट की कुछ ऐसे क्लास लगाते हुए नजर आएंगे सलमान, BiggBoss 12 में हुए ये बड़े बदलाव

  |     |     |     |   Updated 
कंटेस्टेंट की कुछ ऐसे क्लास लगाते हुए नजर आएंगे सलमान, BiggBoss 12 में हुए ये बड़े बदलाव

बिग बॉस सीजन 12 कल से शुरु होने जा रहा है। बिग बॉस का यह सीजन कुछ अलग और धमाकेदार साबित होने वाला है क्योंकि इस बार का सीजन एकदम नए अंदाज में पेश किया जाएगा। इस बार जहां एक तरफ सिंगल कंटेस्टेंट के साथ कई जोड़ियां का तड़का लगने वाला है तो वहीं सलमान खान सीजन 12 में अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। साथ ही बात करें हर हफ्ते में होने वाले विकेंड का वार की तो इस सीजन में वह भी एक अलग तरह से दर्शकों को दिखाया जा सकता है।

क्लासरुम के जरिए सलमान लेंगे कंटेस्टेंट की क्लास
सलमान खान विकेंड का वार में हर बार की तरह मी टीवी के जरिए घर के सदस्यों की क्लास लेते हुए नजर आते हैं लेकिन इस बार सलमान घर के कंटेस्टेंट की क्लास मी टीवी के जरिए नहीं बल्कि सीधा क्लासरुम में बैठकर लेने वाले हैं। दरअसल, शो के मेकर्स की ओर से ऐसी खबर आई है कि बिग बॉस सीजन 12 में मी टीवी का इस्तेमाल नहीं होगा। कंटेस्टेंट की क्लास सलमान खान इस बार क्लासरुम में बैठकर लेने वाले हैं।

टीचर की तरह बर्ताव करेंगे सलमान
बिग बॉस के हर हफ्ते वीकेंड का वार के वक्त घर के सदस्य क्लासरुम जैसा ही एक लोकेशन पर बैठेंगे जिसमें सामने ब्लैकबोर्ड पर एक बड़ी सी स्क्रीन लगी होगी जिसके जरिए ही सलमान खान घर के सदस्यों से बातचीत करेंगे और उनकी क्लास लगाएंगे। ऐसे में सलमान खान क्लासरुम में एक टीचर की तरह व्यवहार करते नजर आएंगे।

वकील और पुलिस की जोड़ी का धमाल
इस बार कलर्स टीवी के सबसे फेमस शो बिग बॉस में एक धमकेदार जोड़ी आने वाली है। इसी कड़ी में बिग बॉस शो के मेकर्स ने एक पुलिस ऑफिसर और एक वकील की जोड़ी आने के बारे में जानकारी दी है।

खबरों के मुताबिक बिग बॉस में पेशे से वकील रोमिल चौधरी अपने दोस्त निर्मल सिंह जो कि एक पुलिस अफसर है, उनके साथ इस शो में शामिल होने जा रहे है। बिग बॉस के अब तक के सीजन में ऐसा पहली बार होने जा रहा है। जिसमें जोड़ी के तौर पर पुलिस और वकील लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

वक्त के साथ बड़ी सलमान की फीस
बिग बॉस शो के सीजन 4 से लगातार होस्ट कर रहे सलमान अक्सर शो के शुरुआती दिनों में अपनी फीस को लेकर चर्चे में बने रहते हैं। बिग बॉस सीजन 4 से सीजन 12 तक के सफर में सलमान की फीस में अब तक 6 गुना इजाफा हुआ है। 2.5 करोड़ से एक एपिसोड होस्ट करने वाले सलमान की कमाई अब 14 करोड़ पहुंच गई है।

Written By- Deepakshi Sharma

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply