बिकिनी पहन मोनालिसा ने कुछ यूं पानी में लगाई आग, तस्वीरें देख हो जाएंगे फिदा

मोनालिसा हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट, बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं...

  |     |     |     |   Updated 
बिकिनी पहन मोनालिसा ने कुछ यूं पानी में लगाई आग, तस्वीरें देख हो जाएंगे फिदा

बिग बॉस 10 फेम और नजर सीरियल की टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया दिया है। मोनालिसा हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट, बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस बार भी उन्होंने पानी में आग लगाते हुए बिकनी अवतार में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

तस्वीर में कैप्शन के तौर पर लिखा हुआ है – सेस्सी👧🏻🤷‍♀️. टेक मी बैक #muchneeded #happymonday। तस्वीर में मोनालिसा की खूबसूरती उभर कर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई है। पहली वाली तस्वीर में वह बिकनी अवतार में हॉट पोज देती हुई नजर आ रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में वह स्विमिंग पुल के पास बैठी हुई है उसमें सिर्फ उनकी बैक और हल्का सा चेहरा उनका नजर आ रहा है।

मोनालिसा की इन तस्वीरों को देखकर अगर कोई अपनी दिल न दें बैठे तो क्या कहना। इसके साथ ही कुछ समय पहले मोनालिसा ने दुल्हन के लाल जोड़े में तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। उस तस्वीर में मोनालिसा एक नई नवेली दुल्हन की तरह शर्माती हुई नजर आई रही थी।

देखें मोनालिसा की तस्वीरें…

सीरियल नजर के सेट से मोनालिसा…

बात करें अगर उनके हॉट और बोल्ड अंदाज की तो वह हमेशा ही इसके लिए जानी जाती है। मोनालिसा ने ने ग्रीन कलर के पटियाला सूट में एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वो कयामत ढहाती हुई नजर आ रहीं थी। मोनालिसा तस्वीर में खुले बाल किए हुए थी। जो इनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे थे। हाल ही में मोनालिसा स्टार प्लस के नजर सीरियल में दिखाई दे रही है। मोनालिसा अपनी आदाओं और अभिनय से अपने फैंस के दिलों पर राज बखूबी कर रही हैं। मोनालिसा हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। स्टार परिवार के अवॉर्ड्स नाइट में भी मोनालिसा सभी एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply