टीवी इंडस्ट्री की नागिन निया शर्मा ने अपने फैन्स से अलग ही अंदाज़ में अपील की बोलीं भाड़ में जाएं, भीड़ में

कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार सभी को घर में सुरक्षित रहने के लिए कह रही है। वही निया शर्मा ने भी अपने फैन्स से बाहर जाने के बजाए घर में रहने के लिए कहा है। निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे पढ़कर आपको भी हंसी आने लगेगी।

  |     |     |     |   Published 
टीवी इंडस्ट्री की नागिन निया शर्मा ने अपने फैन्स से अलग ही अंदाज़ में अपील की बोलीं भाड़ में जाएं, भीड़ में
निया शर्मा फोटो(इंस्टाग्राम)

Nia Sharma: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। फ़िलहाल निया नागिन 4 में कैरक्टर अदा करते नजर आरही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जहा कई बार उनका मज़ाकिया अंदाज भी देखा गया है। बता दे, हर बार की तरह उनका एक मजाकिया अंदाज इंस्टाग्राम पर एक बार फिर नजर आया है। जो सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा है।

कोरोनावायरस को देखते हुए सरकार सभी को घर में सुरक्षित रहने के लिए कह रही है। वही निया शर्मा ने भी अपने फैन्स से बाहर जाने के बजाए घर में रहने के लिए कहा है। निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे पढ़कर आपको भी हंसी आने लगेगी। निया ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होनें लिखा- “भाड़ में जाएं, लेकिन भीड़भाड़ में नहीं” .

View this post on Instagram

Precisely!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बता दे, कोरोनावायरस के इस प्रकोप से बचने के लिए निया शर्मा समेत टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे भी बचाव के सभी तरीके अपना रहे हैं। बता दे, फिलहाल सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है।अगर आप भी निया शर्मा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते होंगे तो आपको पता ही होगा कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की थी। कोरोना वायरस की खबरों के चलते सैनेटाइजर की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। निया की ये पोस्ट इसी मुद्दे को लेकर थी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें लिखा था- “घर नहाएं नहीं, लेकिन बाहर इनको हैंड सैनेटाइजर चाहिए”.

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा अभी फिलहाल घर में ही हैं और खुद का काफी ध्यान भी रख रही हैं। अभी निया के सीरियल नागिन 4 की शूटिंग भी रोक दी गई है। निया शर्मा नागिन 4 के पहले भी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़े: Happy Birthday Kangana Ranaut: कंगना के जन्मदिन पर बहन रंगोली ने बचपन की तस्वीर शेयर कर यादें ताज़ा की

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply