Video: नागिन 4 का नया प्रोमो आया सामने, जैस्मीन भसीन के साथ निया शर्मा आईं नजर

एकता कपूर अपने (Ekta Kapoor) आइकॉनिक शो नागिन (Naagin) के चौथे सीज़न के साथ एक बार फिर से दर्शकों को काल्पनिक दुनिया में वापस ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नागिन 4 का नया प्रोमो भी सामने आ गया है।

  |     |     |     |   Published 
Video: नागिन 4 का नया प्रोमो आया सामने, जैस्मीन भसीन के साथ निया शर्मा आईं नजर
नागिन 4 प्रोमो की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एकता कपूर अपने (Ekta Kapoor) आइकॉनिक शो नागिन (Naagin) के चौथे सीज़न के साथ एक बार फिर से दर्शकों को काल्पनिक दुनिया में वापस ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नागिन 4 का नया प्रोमो भी सामने आ गया है। इस प्रोमो में निया शर्मा और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ विजयेंद्र कुमेरिया नजर आ रहे हैं। वहीँ जैस्मीन भसीन अपने डरावने लुक में दिखाई दे रही हैं।

नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मोनी रॉय (Mouni Roy) और अदा खान (Adaa Khan) ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता था तो वहीँ तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना ने काम किया था। इन तीनों सीजन के हिट होने के बाद एकता कपूर अब दर्शकों के बीच चौथी क़िस्त लेकर आ रही हैं। इस बार शो के चौथे सीजन में निया शर्मा और जैस्मीन भसीन नागिन के अवतार में नजर आएंगी।

कलर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से नागिन 4 का प्रोमो शेयर किया है। वहीँ इसके साथ लिखा है ‘देखिए दो जिंदगियों की उलझी हुई तकदीर की कहानी, नागिन: भाग्य के जहरीले खेल में’। नागिन 4 को लेकर बताया जा रहा है कि इस बार इस शो को और भी बड़े स्तर पर बनाया गया है। इस बार निया शर्मा और जैस्मीन भसीन एक अलग अलौकिक ब्रह्मांड में कदम रखते हैं। शो की शुरुआत 14 दिसंबर से हो रही है।

नए प्रोमो के शुरुआत में विजयेंद्र कुमेरिया अपने दोस्तों के साथ जंगल में मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। वहीँ अचानक विजयेंद्र की नजर निया शर्मा पर पड़ती है और वह उसका पीछा करने लगता है। इस बीच बीच-बीच में जैस्मीन भसीन की झलक भी देखने को मिलती है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply