Naagin 3: एकता कपूर ने शेयर किया आखिरी एपिसोड से जुड़ा प्रोमो, नागरानी बन दुश्मनों से ऐसे बदला लेंगी मौनी रॉय

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नागिन 3 के आखिरी एपिसोड से जुड़ा हुआ प्रोमो ( Naagin 3 Promo) शेयर किया है। प्रोमो में मौनी रॉय ( Mouni Roy) नागरानी बनकर बदला लेती हुई दिखाई दे रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Naagin 3: एकता कपूर ने शेयर किया आखिरी एपिसोड से जुड़ा प्रोमो, नागरानी बन दुश्मनों से ऐसे बदला लेंगी मौनी रॉय
नागिन 3 के आखिरी एपिसोड का प्रोमो जारी ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नागिन 3 (Naagin 3) जल्द ही ऑफ एयर ( Off Air) होने वाला है। इससे पहले इसके आखिरी एपिसोड के लिए जोरशोर से तैयारी की गई है। इस सीरियल के आखिरी एपिसोड को और भी खास बनाने के लिए नागिन के पहले दो सीजन की एक्ट्रेस और हीरो यानी मौनी रॉय ( Mouni Roy) , अदा खान (Adaa Khan) , करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी इसमें नजर आने वाली है। हाल ही में आखिरी एपिसोड की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें इस सीरियल के कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी, लेकिन आज यानी 12 मई को एकता कपूर ने नागिन 3 के आखिरी एपिसोड से जुड़ा हुआ प्रोमो रिलीज है। प्रोमो में मौनी रॉय नागरानी बन अपने अधूरे इंतकामा को पूरा करने के लिए वापस लौटती हुई नजर आईं हैं।

एकता कपूर (Ekta Kapoor Serials) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नागिन 3 के आखिरी एपिसोड से जुड़ा हुआ प्रोमो ( Naagin 3 Promo) शेयर किया है। एकता कपूर ने प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा की नागरानी लेगी दोनों सीजन के दुश्मनों से बदला। प्रोमो में मौनी रॉय नागिन बनी हुई शूरुआत में दिखाई गई है। इसके बाद वो सुरभि ज्याति यानी बेला के साथ डांस करती हुई नजर आती है।

यहां देखिए नागिन 3 से जुड़ा हुआ प्रोमो…

वहीं, अदा खान, करणवीर बोहरा और अर्जुन बजलानी की भी झलक नागिन 3 के आखिरी एपिसोड के प्रोमो में नजर आई हैं। वेल प्रोमो को देखकर इस बात का अंदाज लगाया जा सकता है कि आने वाला  नागिन 3 के इस सीजन का आखिरी एपिसोड धमाकेदार होगा। इसके साथ ही, ऐसा कहा जा रहा है कि नागिन 3 के आखिरी एपिसोड में एक्टर एक्शन करते हुए भी नजर आएंगे।

यहां देखिए मौनी रॉय से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply