नागिन 3 में बेला के सामने खुलेगा माहिर का सच, इश्क़ सुभानअल्लाह में ज़ारा और कबीर में बढ़ती नजदीकियां

सीरियल नागिन ३ और इश्क़ सुभानअल्लाह में आएंगे यह बड़े ट्विस्ट

Author   |     |     |     |   Published 
नागिन 3 में बेला के सामने खुलेगा माहिर का सच, इश्क़ सुभानअल्लाह में ज़ारा और कबीर में बढ़ती नजदीकियां
सीरियल नागिन ३ और इश्क़ सुभानअल्लाह में आएंगे यह बड़े ट्विस्ट

नागिन के तीसरे सीजन में ढेर सारा ड्रामा देखने के लिए हो जाइए तैयार। क्योंकि, शो में खुलने वाले है कई साल पुराने राज। जी हां, बेला के सामने माहिर का एक ऐसा राज सामने आनेवाला है जो बेला के पैरों तले की जमीन खिसका देगा। जिस माहिर से अपने प्रेम विक्रांत का बदला लेना चाहती है बेला, वो माहिर भी एक नाग ही है। जी हां, इस राज का खुलासा जल्द ही बेला के सामने खुलनेवाला है। हालाँकि, २० साल पहले सुमित्रा यानि माहिर की माँ ने यह राज छुपाकर रखा था की माहिर उसका अपना बेटा नहीं है बल्कि एक गोद लिया हुआ बेटा है। जिसे सुमित्रा ने बिलकुल अपने सगे बेटे जैसा ही प्यार दिया और पालापोसा। अब शो में आनेवाला एपिसोड देखने में काफी इंट्रेस्टिंग होनेवाला है क्योंकि अब नागिन ३ में आनेवाले ट्रैक पूरी बाजी पलट देगा। अब देखना यह होगा की आनेवाले एपिसोड में माहिर का नाग होने का सच कौनसा मोड़ लेता है वही माहिर और बेला के रिश्ते में क्या नए रंग आते है।

ज़ी टीवी के सीरियल इश्क़ सुभानअल्लाह में आख़िरकार हॉस्पिटल से घर वापिस आ गए है जारा के शोहर कबीर। रिश्तों के बिच आयी दरार के बाद भी सारा अपने पति की सेवा में जुट गयी है। एक तरफ कबीर जहां बीमार हैं और आराम कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जारा उनका पूरा ध्यान रख रही हैं। जारा को अंदर ही अंदर लग रहा है कि कबीर की ये हालत उन्हीं की वजह से हुई है और सभी उनके बारे में ऐसा ही सोच रहे हैं। जारा को ये बात बिलकुल भी अच्छी नहीं लग रही हैं और वो बस इतना चाहती हैं कि कबीर जल्दी ठीक हो जाएं। इसके लिए वो कबीर का पूरा ध्यान रख रही हैं और हरसंभव प्रयास कर रही हैं। लेकिन इसके बावजूद कबीर ने की हुयी बेजती वो नहीं भूल पा रही है। वहीं कबीर को भी अपनी गलती का एहसास हुआ है और वो जारा को मनाने की पूरी कोशिश भी कर रहे है। जबकि आनेवाले एपिसोड में दोनों करीब आते हुए भी आएंगे नजर। अब ऐसे लग रहा है कि, जारा और कबीर के बीच की दूरिया जल्दी ही खत्म होगी और दोनों महोब्बत की डोर में फिरसे बंधेंगे। क्या आप भी यह देखने में इंटरस्टेड है?

Story Author: मनीषा वतारे

मनीषा वतारे
Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply