Munisha Khatwani-Sameer Thakur Wedding: सेरेमनी में आए तमाम सेलेब्स, देखिये Pics

अभिनेत्री मुनिशा खतवानी (Munisha Khatwani) और समीर ठाकुर (Sameer Thakur) ने आखिरकार शादी कर ली है। इस जोड़े ने तीन बार शादी की तारीख को टाला था!

  |     |     |     |   Published 
Munisha Khatwani-Sameer Thakur Wedding: सेरेमनी में आए तमाम सेलेब्स, देखिये Pics

अभिनेत्री मुनिशा खतवानी (Munisha Khatwani) और समीर ठाकुर (Sameer Thakur) के लिए यह सबसे खास दिन है क्योंकि इस जोड़े ने आखिरकार शादी कर ली है। इस जोड़े ने तीन बार शादी की तारीख को टाला और आखिरकार वे शादी के बंधन में बंध गए। शादी से पहले की रस्में 22 मार्च को मेहंदी समारोह और अगले दिन कॉकटेल और सगाई के साथ शुरू हुईं। शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं और यह जोड़ा एक साथ काफी अच्छा लग रहा है।

मुनिषा खतवानी अपने रेड ब्राइडल लहंगे में गोल्डन एंब्रॉयडरी के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इसे चोकर और लॉन्ग नेकलेस के साथ पेयर किया है। उन्होंने हेडगियर के लिए पर्ल वर्क ज्वेलरी पहनी है। दूल्हे ने गुलाबी रंग के स्टोल के साथ लाल रंग की सेल्फ वर्क वाली शेरवानी पहनी है। यह जोड़ी साथ में बेहद खूबसूरत लग रही है।

शादी में श्रेनु पारिख, वाहबिज दोराबजी, भक्तयार ईरानी, ​​तन्नाज़ ईरानी और कई सेलेब्स शामिल हुए। गोल्डन साड़ी और स्टेटमेंट नेकलेस में श्रेनु बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ब्राउन मिरर वर्क वाले लहंगे में वाहबिज बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तनाज और बख्तियार व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे। इस शादी में कश्मीरा शाह भी अपने बेटों के साथ शामिल हुईं। फ्लोरल लहंगे में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

देखिये मुनिशा खतवानी (Munisha Khatwani) और समीर ठाकुर (Sameer Thakur) की शादी की तस्वीरें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply