Mouni Roy का यह बड़ा सपना हुआ पूरा!

किड्स डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5 में दिग्गज गायिका आशा भोंसले (Aasha Bhosle) शामिल होंगी। यह दिवंगत गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को समर्पित एक विशेष कड़ी है।

  |     |     |     |   Updated 
Mouni Roy का यह बड़ा सपना हुआ पूरा!

किड्स डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5 का आगामी एपिसोड मधुर होगा क्योंकि इस शो में दिग्गज गायिका आशा भोंसले (Aasha Bhosle) शामिल होंगी। यह दिवंगत गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को समर्पित एक विशेष कड़ी है। एपिसोड में, आशा भोसले अपनी दिवंगत बहन के साथ अपने बंधन और उनके जीवन की अन्य दिलचस्प अनसुनी कहानियों के बारे में किस्सा साझा करती नजर आएंगी। जजों में से एक, मौनी रॉय (Mouni Roy) ने उनसे मिलने के बारे में लिखते हुए उनके साथ एक तस्वीर साझा की।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नागिन अभिनेत्री ने आशा जी के चरणों में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। बातचीत के दौरान उन्हें दिग्गज गायिका का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का एक सुंदर चित्र इस प्यारी तस्वीर की सुंदरता में इजाफा करता है।

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस तस्वीर को साझा किया और एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “कल एक सपना सच होने जैसा था और डीआईडी ​​के सेट पर आपके साथ दिन बिताना आशा जी यह आपकी अविश्वसनीय आवाज से भरा संगीतमय दिन था, हमारी कोकिला लता जी को याद करते हुए कहानियां सीखने की लालसा, वह हमेशा हम में रहेंगी; हम आप दोनों से बहुत प्यार करते हैं… आप लोगों द्वारा शनिवार का एपिसोड देखने का इंतजार नहीं कर सकती। आप सदाबहार गीतों के साथ एक संगीतमय ब्रॉडवे के लिए हैं, जिसे हम सभी हमेशा के लिए पसंद करते हैं।’

मौनी रॉय (Mouni Roy) का लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को लेकर यह बड़ा सपना हुआ पूरा, देखिये तस्वीर –

मौनी के को-जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने उनके पोस्ट पर हेअर इमोजी शेयर की और प्यार दिखाया। किड्स डांस रियलिटी शो को मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा जज कर रहे हैं। इसकी मेजबानी जय भानुशाली कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply