रणबीर कपूर-संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस मजेल व्यास

फिल्म शमशेरा में एक्ट्रेस  मजेल व्यास काफी महत्वपूर्ण रोल निभाने वाली हैं। वैसे भी साथ निभाना साथिया और तू सूरज मैं सांझ पियाजी जैसे सीरियल में हम उनकी एक्टिंग का हुनर तो देख ही चुके हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर-संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस मजेल व्यास
रणबीर कपूर के साथ मजेल व्यास आएंगी नजर ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

साथ निभाना साथिया और तू सूरज मैं सांझ पियाजी जैसे सीरियल में नजर आने वाली एक्ट्रेस मजेल व्यास जल्द ही एक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। एक्ट्रेस मजेल व्यास फिल्म शमशेरा में नजर आने वाली है। यशराज फीचर फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर, रोनित रॉय, वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं। संजय दत्त इस फिल्म में नेगेटिव रोल निभाती हुए नजर आएंगे।

टेली चक्कर की एक खबर के मुताबिक  फिल्म शमशेरा में एक्ट्रेस  मजेल व्यास काफी महत्वपूर्ण रोल निभाने वाली हैं। वैसे भी दोनों सीरियल में हम उनकी एक्टिंग का हुनर तो देख ही चुके हैं। इसके साथ ही ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब एक्टर संजय और रणबीर एक फुल-लेंथ फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। दोनों ने इस साल की शुरुआत में संजू फिल्म में एक गाना किया था। दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित बायोपिक में रणबीर ने संजय दत्त का रोल निभाया था। संजू पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही है। रणबीर फिल्म शमशेरा के लिए पूरी तरह से तैयार हो रहे हैं।  नौ साल के बाद वह यशराज फिल्म्स बैनर के साथ काम करने वाले हैं। ऐसे में हम सब इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

मजेल व्यास ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जो टीवी की दुनिया से सीधा बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस रह चुकी हैं जिन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने का मौका मिला है। उन्हीं एक्ट्रेस मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे रह चुकी हैं। मौनी रॉय ने एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड की थी। फिल्म गोल्ड को लोगों ने काफी पसंद किया था साथ ही उनकी एक्टिंग को भी। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे मणिकर्णिका फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply