कानपुर वाले खुरानाज़ पहुंची फिल्म लुका छिपी की टीम, कार्तिक आर्यन के नाम पर सुनील ग्रोवर ने ऐसे ली चुटकी

सुनील ग्रोवर के शो 'कानपुर वाले खुरानाज़' में इस हफ्ते कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी अपनी फिल्म 'लुका छिपी' का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
कानपुर वाले खुरानाज़ पहुंची फिल्म लुका छिपी की टीम, कार्तिक आर्यन के नाम पर सुनील ग्रोवर ने ऐसे ली चुटकी
'लुका छिपी' फिल्म के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी सुनील ग्रोवर के शो में पहुंचे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन इस समय अपनी फिल्म ‘लुका छिपी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस रविवार कार्तिक, कृति और पंकज त्रिपाठी फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार प्लस पर आने वाले सुनील ग्रोवर के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ में दिखाई देंगे। फिल्म की स्टारकास्ट दर्शकों को ‘लुका छिपी’ के बारे में बताएगी। वहीं सुनील ग्रोवर भी स्टार्स से मस्ती-मजाक करते नजर आएंगे। स्टार प्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में सुनील ग्रोवर कार्तिक के नाम पर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

‘कानपुर वाले खुरानाज़’ शो का जो प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है उसमें सुनील ग्रोवर कार्तिक आर्यन से पूछते हैं कि क्या उनके पड़ोसी मिश्रा जी उन्हें जानते हैं। सुनील कहते हैं, ‘कार्तिक हमारे पड़ोसी जो मिश्रा जी हैं वो आपको जानते हैं क्या?’ इसके जवाब में कार्तिक कहते हैं कि शायद जानते होंगे। इसके बाद सुनील कहते हैं, ‘जब भी वो कार ठीक करवाने जाते हैं आपके बारे में बोलते हैं।’ कार्तिक पूछते हैं कि मिश्रा जी उनके बारे में क्या बोलते हैं, तो सुनील कहते हैं, ‘मैं ‘कार ठीक’ करवाने जा रहा हूं, मैं ‘कार ठीक’ करवाने जा रहा हूं।’ सुनील का जवाब सुनते ही कार्तिक हंसते-हंसते उछल पड़ते हैं। कार्तिक ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

कार्तिक के नाम पर चुटकी लेते सुनील ग्रोवर, देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BtkrKapF5gC/?utm_source=ig_embed

‘कानपुर वाले खुरानाज़’ शो का यह एपिसोड रविवार को टेलीकास्ट होगा। शो के दौरान कार्तिक, कृति और पंकज त्रिपाठी आपको डांस करते हुए भी नजर आएंगे। बताते चलें कि लुका छिपी फिल्म लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म से लक्ष्मण निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म एक कपल के लिव इन रिलेशनशिप की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में दिखाया गया है कि जब लिव इन के दौरान कपल परिवार के साथ रहने लगता है तो क्या-क्या दिक्कतें आती हैं। झूठ की बुनियाद पर रिश्ते की हकीकत को छिपाया जाता है और जब झूठ का पर्दाफाश होता है तो घरवालों का क्या रिएक्शन होता है, इसके लिए आपको इस फिल्म की रिलीज यानी 1 मार्च तक का इंतजार करना होगा।

देखें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply