रिधिमा पंडित को डेट करने की खबरों पर कुशाल टंडन ने लगाया ब्रेक, बताया कैसा रिश्ता है एक्ट्रेस के साथ

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, एक्टर ने अब इन सभी बातों पर ब्रेक लगाते हुए बताया है कि रिधिमा उनके लिए क्या है।

  |     |     |     |   Published 
रिधिमा पंडित को डेट करने की खबरों पर कुशाल टंडन ने लगाया ब्रेक, बताया कैसा रिश्ता है एक्ट्रेस के साथ
रिधिमा पंडित को डेट नहीं कर रहे हैं कुशाल टंडन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और एक्ट्रेस रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) को लेकर ऐसी खबरे सामने आने लगी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है, लेकिन हाल ही में एक्टर से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया। वहीं, ऐसा ही कुछ रिधिमा पंडित अपनी बात में कहती हुईं नजर आईं।

हाल ही में आईं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कुशाल टंडन (Kushal Tandon Look) और रिधिमा के रिश्ते में अब खटास आ गई है और दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। वहीं, एक्टर से जब रिधिमा को डेट करने के बारे में पुछा गया तो कुशाल ने अपनी बात में कहा कि उन्होंने रिधिमा को कभी डेट नहीं किया और वह सिर्फ एक दोस्त है। इसके साथ ही रिधिमा ने भी कुछ ऐसा ही जवाब देते हुए कहा कि कुशाल एक अच्छा दोस्त और एक अद्भुत सह-कलाकार हैं।

इससे पहले जहां कुशाल टंडन बिग बॉस 7 के अपने सह-प्रतियोगी गौहर खान को डेट कर रहे थे तो वहीं, ऐसी खबरें थी कि रिधिमा एक्टर ऋतिक रोशन के चचेरे भाई ईशान रोशन को डेट कर रही हैं।

काम के मामले में बता करें तो कुशाल टंडन ने अपने एक्टिंग करियर में शानदार टीवी शोज किए हैं, जिसमें एक हज़ारो में मेरी बहना रहा है जो कि स्टार प्लस प्रसारित होता था। दूसरी ओर, रिधिमा पंडित टीवी शो बाबू हमारी रजनी कांत में मानव रोबोट की भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुई थी, जो लाइफ ओके चैनल पर दिखाया जाता था। कुशाल और रिधिमा की जोड़ी वेब सीरीज हम में नजर आई थी, जोकि ऑल्ट बालाजी पर दिखाई जाती थी।

यहां देखिए रिधिमा पंडित से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply