Kundali Bhagya Preview, February 20, 2020: आज के एपिसोड में माहिरा और शर्लिन को एक दुविधा में देखा जाएगा

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि करण सभी को पुलिस स्टेशन बुलाता है। और अपने साथ बेहोश ट्रक चालक को भी साथ ले जाने का निर्णय लेता है। दूसरी ओर इसी बात को लेकर शर्लिन की माहिरा से चर्चा होती है

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, February 20, 2020: आज के एपिसोड में माहिरा और शर्लिन को एक दुविधा में देखा जाएगा
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya Preview, February 20: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि करण और प्रीता को ट्रक ड्राइवरों द्वारा पकड़ लिया जाता है जो फिर उन्हें एक साथ रस्सी से बांध दिया जाता हैं। इस बीच, सैमी और श्रीस्ती को भी पता चलता है कि प्रीता और करण एक ढाबा चौकी पर पहुंचे थे, जिसमें वे कुछ ट्रक ड्राइवरों का पीछा करते हुए गए थे। उन्होंने उस सड़क का अनुसरण करने का फैसला किया, जो ढाबा मालिक द्वारा उल्लेखित ट्रक ड्राइवरों से संबंधित गैरेज की ओर जाता है।

दूसरी ओर, शर्लिन ट्रक ड्राइवरों से करन को छोड़ने और प्रीता को मारने के लिए कहती है। हालांकि, करण सौभाग्य से खुद को मुक्त करने में सक्षम है जो वह सभी किडनैपर्स को पिटने के लिए सैमी और श्रीस्ती की मदद लेता है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि करण सभी को पुलिस स्टेशन बुलाता है। और अपने साथ बेहोश ट्रक चालक को भी साथ ले जाने का निर्णय लेता है। दूसरी ओर इसी बात को लेकर शर्लिन की माहिरा से चर्चा होती है।

View this post on Instagram

Highlights part 3 Preeran

A post shared by Kundali Bhagya (@kundalibhagya.episode) on

वह माहिरा के साथ अपनी चिंताओं को शेयर करती है कि अब ट्रक चालक उसकी सच्चाई का खुलासा करेगा और उनकी योजना सभी के सामने आजाएगी। शर्लिन यह सोचकर भी डर जाती है कि उसे लुथ्रास ने घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। माहिरा भी उसी के बारे में सोचकर डर जाती है और ऋषभ से बात करने जाती है। वह ऋषभ से करण को रोकने के लिए कहता है लेकिन वह कहता है कि उसका भाई सही काम कर रहा है। आगे क्या होगा? क्या माहिरा और शर्लिन का कारनामा सब सामने आजाएगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

ये भी पढ़े: Kundali Bhagya Preview 19 February 2020: कुंडली भाग्य में आज बप्पी, करण और प्रीता को किडनैप कर लेता है

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply