Kumkum Bhagya Preview, March 16, 2020: आज के एपिसोड में अभी और प्रज्ञा एक साथ डांस करते नजर आएंगे

कुमकुम भाग्य के अगले एपिसोड में यह दिखाया गया है की, जो सभी को चौंका देगा क्योंकि हम अभि और प्रज्ञा को एक होली गीत की धुन पर एक साथ नाचते हुए देख सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, March 16, 2020: आज के एपिसोड में अभी और प्रज्ञा एक साथ डांस करते नजर आएंगे
कुमकुम भाग्य

Kumkum Bhagya Preview, March 16, 2020: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि अभि गलती से प्रज्ञा पर रंग ढाल देता है, जिसके कारण दोनों एक दूसरे को पहचान नहीं पा रहे हैं। कुछ समय बाद, प्रज्ञा होली पार्टी में अभि को याद करती है और भावुक हो जाती है। दूसरी ओर, माया को रणबीर के साथ प्राची देखने को मिलती है जिसके बाद वह प्राची को रणबीर से दूर रहने के लिए कहती है। तब प्राची कहती है कि वह जानती है कि माया के पिता रणबीर को शादी के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं।

बाद में, रणबीर माया को अपने कमरे में बुलाता है। जिसके बाद वह नशे में होने का नाटक करके उससे सब सच्चाई उगलवाले की कोशिश करता हैं। दूसरी ओर, कोई प्राची की आँखों में रंग फेंकता है जो रणबीर को चिंतित करता है जो फिर उसे घर के अंदर ले जाता है। इन दोनों को आलिया द्वारा अपने कमरे के अंदर एक साथ देखा जाता है जो बाद में उसी के बारे में गुस्सा करता है। उसके बाद दादी एक ड्रिंक में कुछ मिलाती है और माया को उसीको पिने के लिए कहती है। हालांकि, वह रणबीर द्वारा पि लिया जाता है।

कुमकुम भाग्य के अगले एपिसोड में यह दिखाया गया है की, जो सभी को चौंका देगा क्योंकि हम अभि और प्रज्ञा को एक होली गीत की धुन पर एक साथ नाचते हुए देख सकते हैं। अब, हम यह जान पाएंगे कि क्या यह एक वास्तविकता है या दोनों में से कोई एक कल्पना कर रहे है। खैर, एक अच्छे नोट पर, अभि और प्रज्ञा को बहुत लंबे समय के बाद एक दूसरे के साथ एक अच्छा समय बिताते हुए देखना रोमांचक होगा। अधिक जानने के लिए जुड़े रहे हिंदी रश के साथ।

यहाँ देखे हिंदी रश के साथ:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply