Kumkum Bhagya Preview, 8 January 2020: कुमकुम भाग्य में प्राची की बढ़ी मुश्किलें, कॉलेज में लीक हुआ MMS

Kumkum Bhagya Preview, 8 January 2020: 'कुमकुम भाग्य' में आपको अपकमिंग एपिसोड्स में नया मोड़ देखने के लिए मिलने वाला है। इस बार प्राची नई मुसीबत में पड़ने वाली हैं। प्राची के कॉलेज ग्रुप में एक एमएमएस लीक हुआ है। जिसको लेकर प्राची को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, 8 January 2020: कुमकुम भाग्य में प्राची की बढ़ी मुश्किलें, कॉलेज में लीक हुआ MMS
'कुमकुम भाग्य' प्रज्ञा की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

Kumkum Bhagya Preview:  ‘कुमकुम भाग्य’ में आपको अपकमिंग एपिसोड्स में नया मोड़ देखने के लिए मिलने वाला है। इस बार प्राची नई मुसीबत में पड़ने वाली हैं। प्राची के कॉलेज ग्रुप में एक एमएमएस लीक हुआ है। जिसको लेकर प्राची को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आपने इससे पहले एपिसोड में देखा कि किस तरह से रणबीर और प्राची की लवस्टोरी आगे बढ़ रही है वहीं अचानक प्राची के MMS से नया मोड़ आ गया है।

ज़ी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘कुमकुम भाग्य’ शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से रिया प्राची को फंसाने के लिए प्लान बना रही है। रिया प्राची का MMS बनाने की प्लानिंग कर रही है। वहीँ जब प्राची अपने कॉलेज जाती है तो उसे MMS के बारे में पता चलता है। MMS के सामने आने के बाद प्राची को कॉलेज में सभी लोग अलग नजरों से देखते हैं।

Neha Pendse Marriage: नेहा पेंडसे के पति का पहले से हुआ है 2 बार तलाक और पहले से दो बेटियां भी है

यहां देखे कुमकुम भाग्य का नया प्रोमो-

प्राची को कॉलेज के एक दोस्त के मोबाइल में एमएमएस देखने को मिलता है। इसे देखकर प्राची चौंक जाती है और दौड़ते हुए बाथरूम में चली जाती है। जहाँ वह फूट फूट कर आंसू बहाती है। वहीं दूसरी ओर, रणबीर को भी एमएमएस के बारे में पता चलता है। वह प्राची से कहता है कि वह जानता है कि यह नकली है और उसे समर्थन देने का वादा करता है।

Beyhadh 2 Preview, January 8, 2020: क्या रूद्र और माया को किस करते देख, ऋषि ने माया को बालकनी से फेक दिया?

दूसरी तरफ ‘कुमकुम भाग्य’ के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि प्राची की मां प्रज्ञा घर पर वापस आकर परेशान हो जाती है। वह यह भी बताती है कि प्राची के कॉलेज के प्रिंसिपल ने उन्हें कुछ महत्वपूर्ण बात करने के लिए बुलाया था। इससे उसे लगभग तय हो गया है कि प्राची किसी तरह की परेशानी में है। इस बीच, अभि और विक्रम भी कॉलेज की समिति की बैठक में भाग लेते हैं। प्राची की मां के वहां पहुंचते ही उन्हें सूचित किया जाता है कि चर्चा शुरू हो जाएगी। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए बने रहें।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply