Kumkum Bhagya Preview, January 15, 2020 : प्राची ने चिढ़कर मारा संजू को करारा थप्पड़

कुमकुम भाग्य(Kumkum Bhagya) में, यह दिखाया गया है कि संजू का कहना है कि उसने पूरी योजना का संचालन किया ताकि वह प्राची को रणबीर से अलग कर सके।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, January 15, 2020 : प्राची ने चिढ़कर मारा संजू को करारा थप्पड़
कुमकुम भाग्य प्राची फोटो (इंस्टाग्राम)

कुमकुम भाग्य(Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि रणबीर आखिरकार संजू को पकड़ने में सक्षम है। इसके बाद, संजू का कहना है कि उसने पूरी योजना का संचालन किया ताकि वह प्राची को रणबीर से अलग कर सके। प्रज्ञा को एक कीड़े ने अपने पैर में काट लिया। उसे कार के अंदर रिया द्वारा छोड़ दिया जाता है जो फिर अन्य लोगों के साथ जाती है। अभि भी रणबीर के पोस्ट में शामिल हो जाता है, जिसे वह संजू को मारता है। प्राची भी चिढ़ जाती है और संजू को थप्पड़ मार देती है।

इसके बाद, संजू पुल से कूद जाता है और प्राची को भी अपने साथ खींचने की कोशिश करता है। वह अभि और रणबीर द्वारा पानी में गिरने से बच जाती है। वापस लौटने पर, प्राची ने नोटिस किया कि कीट के जहर के कारण प्रज्ञा का पैर नीला हो गया है। फिर उसे रणबीर द्वारा अस्पताल ले जाया जाता है, जब तक वह ठीक नहीं हो जाता। उसके बाद, रणबीर घर जाता है, जहाँ वह अगले दिन घर में लोहड़ी मनाने के लिए अपने माता-पिता द्वारा नए कपड़े पहना जाता है।

 

 

कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि आलिया और रिया के बीच लोहड़ी पार्टी के दौरान अकेले चर्चा होती है। रिया ने आलिया को सूचित किया कि प्राची की माँ रणबीर को एक अच्छा आदमी मानती है। इसके अलावा, रणबीर न केवल प्राची के प्यार में हैं बल्कि वह उनके परिवार को भी पसंद करते हैं। रिया ने यह आशंका व्यक्त की कि रणबीर प्राची के घर शादी के लिए हाथ मांगने जा सकता है और प्राची का परिवार उसे अपने बेटे के रूप में आसानी से स्वीकार कर लेगा। इसके बाद, आलिया रिया से कहती है कि उसके दिमाग में एक और योजना है। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए बने रहें हिंदीरश के साथ।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply