Kumkum Bhagya Preview, February 6, 2020: अभी, रणबीर को खुश देखकर चौक जाता है

Kumkum Bhagya Preview, February 6, 2020: कुमकुम भगय के नए प्रोमो के मुताबिक, अभी (Abhi) रणबीर (Ranbir) को बहुत खुश देखता हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, February 6, 2020: अभी, रणबीर को खुश देखकर चौक जाता है
कुमकुम भाग्य ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kumkum Bhagya Preview, February 6, 2020: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि प्राची (Prachi), सलोनी (Saloni) की बात सुन लेती है। सलोनी माया से बदला लेने की बात कह रही होती है। हालाँकि, रिया प्राची को देख लेती है और वहां से दूर ले जाती है। बाद में, वह सलोनी से माया से बदला लेने के लिए मदद मांगती है। प्राची, सलोनी को रणबीर (Ranbir) की तरह एक्टिंग करने के लिए कहती है जैसे उसने माया के साथ उस दिन कमरे में करने की कोशिश की थीं।

प्राची (Prachi) तुरंत माया के पास जाती है और उसे रणबीर के छेड़खानी के बारे में बताती है। वहीँ सलोनी को लगता हैं कि माया यह उससे बदला लेने के लिए कर रही है। पहले तो रणबीर, प्राची की बात बिलकुल भी नहीं मानता है लेकिन उसे समझाने के बाद मान जाता है। प्राची सारा प्लान रणबीर को समझाती हैं कि माया को झूठा साबित करके रहेंगे कि एक इंसान, एक समय, दो जगह दो लड़कियों को छेड़ नहीं सकता। कुमकुम भाग्य के नए प्रोमो के मुताबिक, अभी रणबीर को बहुत खुश देखता हैं।

अभी फिर रणबीर से पूछता हैं कि तुम्हारे अचानक खुश होने का राज़ क्या है। पहले तो रणबीर, अभी को सच बताने से कतराता है फिर वह सबकुछ सच बता देता है। अभी वहां से बाहर चला जाता है और देखता है रिया और आलिया पैसों से भरा बैग गाडी में रख रहे है। बैग में से कुछ पैसे निचे भी गिरते है। उसी वक़्त आलिया भी रिया को उसी के बारे में चेतावनी देती है। आगे क्या होगा? जानने के लिए देखते रहिये कुमकुम भाग्य।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply