Kumkum Bhagya Preview, February 4, 2020: प्राची, रणबीर से बात करने की कोशिश करती है

Kumkum Bhagya Preview, February 4, 2020: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)के नए प्रोमो के मुताबिक प्राची रणबीर से बात करने की कोशिश करती है।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, February 4, 2020: प्राची, रणबीर से बात करने की कोशिश करती है
कुमकुम भाग्य प्राची फोटो (इंस्टाग्राम)

Kumkum Bhagya Preview, February 4, 2020: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि रणबीर (Ranbir) अभी की बात का बुरा मानकर नशे की हालत में आता है। हालाँकि प्रज्ञा (Pragya) भी रणबीर से मिलकर घर आ जाती हैं। प्रज्ञा, प्राची को समझाने की कोशिश करती हैं कि रणबीर नादान है लकिन प्राची प्रज्ञा बात ना मानकर वह प्रज्ञा को माया के साथ बात करने के लिए कहती है। हालाँकि, प्रज्ञा, माया (Maya) से बात करने पर रणबीर के बारे में और भी आश्वस्त हो जाती है और प्राची को बता देती है।

प्राची (Prachi) कहती हैं कि वह जानती है की रणबीर नादान हैं। वह कहती हैं कि वो पता लगाकर रहेगी की रणबीर के इस हालत का ज़िम्मेदार कौन है। प्रज्ञा, प्राची से खेती हैं कि रणबीर को अपने प्लान के बारे में बता दें। वह रणबीर को फ़ोन करती हैं लेकिन वह फ़ोन उठाता नहीं है। रणबीर रिया से उसपर विशवास नहीं करने के लिए माफ़ी मांगता है। कुमकुम भाग्य के नए प्रोमो के मुताबिक प्राची, रणबीर के कॉलेज जाती है और उससे बात करने की कोशिश करती है।

प्राची रणबीर से कहती है कि उसे उसपर पूरा भरोसा और रणबीर को अपनी आँखों में डालकर देखने के लिए कहती हैं ताकि उसे यकीन हो जाये की रणबीर को भी उसपर विश्वास हो गया है। रणबीर प्राची की बात सुनकर आश्चर्यचकित हो जाता है और चुपचाप उसकी बात सुनता है। आगे क्या होगा? क्या रणबीर को प्राची पर भरोसा होगा? जानने के लिए देखते रहिये कुमकुम भाग्य।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply