Kumkum Bhagya Preview, February 20, 2020: आज के एपिसोड हम देखेंगे प्रज्ञा अभी की आवाज सुनते ही भावुक हो गयीं

कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि प्रज्ञा को सगाई समारोह में अभि को गाते हुए सुनने के लिए मिलता है जहा वह भावुक हो जाती है और हॉल की ओर भागती है। रिया को प्रज्ञा रोते हुए हॉल एरिया की तरफ भागती हुई भी दिखाई देती है

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, February 20, 2020: आज के एपिसोड हम देखेंगे प्रज्ञा अभी की आवाज सुनते ही भावुक हो गयीं
कुमकुम भाग्य

Kumkum Bhagya Preview, February 20: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि रणबीर और प्राची सगाई की पार्टी में शामिल होने के लिए मास्क पहनते हैं। इस बीच, रिया माया को हीरे का हार उपहार में देती है ताकि बाद में भी माया योजना से बाहर न लौटे। सरिता को माया को रिया के साथ देखने को मिलता है जो उसे एहसास दिलाती है कि वे दोनों दोस्त हैं। वह जाती है और प्रज्ञा को उसी के बारे में चेतावनी देती है लेकिन बाद में वह उन पर ध्यान नहीं दे पाती।

अभि और विक्रम को भी पता चल जाता है कि होटल में माया की सगाई हो रही है। दूसरी ओर, रणबीर और प्राची को उनके मुखौटे के कारण डांसर के रूप में गलत समझा जाता है और डांस ग्रुप में शामिल होने के लिए कहा जाता है। दोनों जब फंक्शन में डांस कर रहे होते है उस दौरान प्राची को रणबीर के लिए अपनी भावनाओं का एहसास होता है। डांस ख़तम होने के वे दोनों माया के कमरे में प्रवेश करते हैं। रिया और माया उन्हें देखते ही बाथरूम के अंदर छिप जाती हैं।

कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि प्रज्ञा को सगाई समारोह में अभि को गाते हुए सुनने के लिए मिलता है जहा वह भावुक हो जाती है और हॉल की ओर भागती है। रिया को प्रज्ञा रोते हुए हॉल एरिया की तरफ भागती हुई भी दिखाई देती है। इससे प्रज्ञा के भावुक होने और अभि को देखने के पीछे का कारण पता चलता है। इस बीच, वह अभी भी बाथरूम के अंदर छिपी है जबकि प्राची और रणबीर माया के कमरे में हैं। वह तब प्राची और रणबीर को एक-दूसरे के करीब आते हुए देखती है। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

ये भी पढ़े: Kumkum Bhagya Preview 19 February 2020: प्राची और रणबीर को माया के सगाई के बारे में पता चलता है

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply