Kumkum Bhagya Preview, February 18, 2020: आज के एपिसोड में प्राची और रणबीर कुछ खास पल बिताएंगे

कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि प्राची और रणबीर साथ में कुछ हल्के-फुल्के पलों का आनंद लेते हैं। वह उसे दुपट्टा छोड़ने के लिए कहती है, तभी रणबीर कहता है कि यह वास्तव में कार के दरवाजे में फंस गया है। रणबीर उसकी मदद करने की कोशिश करता है और फिर अचानक वे एक-दूसरे की आंखों में खो जाते हैं

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, February 18, 2020: आज के एपिसोड में प्राची और रणबीर कुछ खास पल बिताएंगे
प्राची और रणबीर फोटो (इंस्टाग्राम)

Kumkum Bhagya Preview, February 18, 2020: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि प्रज्ञा फूलों के गुच्छा को पकड़ लेती है जो अभि उसके लिए छोड़ गया था। हालाँकि, अभि भी उसके साथ जिस तरह का व्यवहार कर रहा है, वह उससे परेशान हो जाती है। प्राची ने नोटिस किया कि माया किसी से फोन पर बात कर रही है तभी वह जाती है और रणबीर से उसका पीछा करने के लिए कहती है। दूसरी ओर, माया ने कुछ बातचीत करने के लिए रिया को एक शॉपिंग मॉल में बुलाया।

रिया को माया से मिलने पर पता चलता है कि वह अगले दिन सगाई कर रही है और अब वह योजना जारी नहीं रख सकती। वह रिया को भी योजना में शामिल होने के बदले में उसे एक हीरे का हार भेंट करने के लिए मजबूर करती है। दूसरी ओर, रणबीर और प्राची को रिया और माया एक साथ देखने को मिलती हैं, लेकिन अंत में यह सोचकर कि रिया उसे भी डांट सकती है वो लोग वह उनके पास नहीं जाते है । इस बीच, अभि और विक्रम ने प्राची की माँ के बारे में चर्चा करते नजर आते है।

अभि, विक्रम को प्राची की माँ को उनके होटल में एक कैफे खोलने में मदद करने के बारे में सूचित करता है। कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि प्राची और रणबीर साथ में कुछ हल्के-फुल्के पलों का आनंद लेते हैं। वह उसे दुपट्टा छोड़ने के लिए कहती है, तभी रणबीर कहता है कि यह वास्तव में कार के दरवाजे में फंस गया है। रणबीर उसकी मदद करने की कोशिश करता है और फिर अचानक वे एक-दूसरे की आंखों में खो जाते हैं। उधर, अभि सरिता से मिलने के लिए सगाई हॉल में जाता है। वह विक्रम को यह भी सूचित करता है कि वह प्राची की माँ को उसका प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए मना लेगा। जैसे ही वह यह बोलता है, वह फिर से प्रज्ञा से टकराता है। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply