Kumkum Bhagya Preview, February 15, 2020: प्रज्ञा, सरिता से अभि के बारे में झूठ बोलती है

Kumkum Bhagya Preview, February 15, 2020: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक प्रज्ञा(Pragya), सरिता (Sarita) से अभि (Abhi) के बारे में झूठ बोलती है

Author   |     |     |     |   Published 
Kumkum Bhagya Preview, February 15, 2020: प्रज्ञा, सरिता से अभि के बारे में झूठ बोलती है
'कुमकुम भाग्य' प्रज्ञा की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

Kumkum Bhagya Preview, February 15, 2020: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, रिया, रणबीर (Ranbir) के हाथों में गुलाबों का गुच्छा दिखाई देता है और उसी के बारे में सोचकर गुस्सा आता है। वह बहुत नाराज़ हो जाती है और प्राची (Prachi) के साथ लड़ाई में करने लग जाती है। हालांकि, रणबीर वहां आता है और लड़ाई रोक देता है। प्राची रणबीर से रिया के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात करती है और उसे उसके बारे में परेशान नहीं होने के लिए कहती है। वह उसे बताती है कि रिया के साथ उसकी झगड़े अपरिहार्य हैं और वह उसे रोक नहीं सकती।

इस बीच, अभि (Abhi) प्रज्ञा (Pragya) के लिए फूलों का एक गुलदस्ता खरीदता है और जल्द ही उससे मिलने की उम्मीद करता है। संयोग से प्रज्ञा का ऑटो रिक्शा अभि के पास से गुजरता है। हालांकि, जब तक प्रज्ञा ऑटो रिक्शा से नीचे उतरती है, अभि अपने फैसले के बारे में सोचता है और फिर उससे मिले बिना घर जाने का फैसला करता है। सलोनी की तलाश के दौरान, रणबीर गलती से टेबल पर का कपडा उठा लेता है और वह पूरा फूलों से भरा होता था। प्राची और रिया पर फूल गिर जाता हैं और यह सब देखकर गुस्सा हो जाते है।

कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक, सरिता (Sarita) प्रज्ञा से अपने साथ लाए गए फूलों के गुलदस्ते के बारे में पूछती है। प्रज्ञा इस बारे में कुछ भी बता नहीं पाती है और कहती हैं कि यह फूल उसे किसी फ्रेंड ने दिए है। सरिता, प्रज्ञा से पूछती हैं कि क्या यह फूल प्राची के पिताजी ने दिए है? आगे क्या होगा? जानने के लिए देखते रहिये कुमकुम भाग्य।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply