Kumkum Bhagya Preview, February 14, 2020: रिया को एक बार फिर से प्राची और रणबीर एक साथ कैफ़े में दिखतें है

कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में, प्रज्ञा ने अभि को एक पार्क के अंदर नोटिस किया। इस बीच, रिया को प्राची और रणबीर एक साथ देखने को मिलते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, February 14, 2020: रिया को एक बार फिर से प्राची और रणबीर एक साथ कैफ़े में दिखतें है
कुमकुम भाग्य

Kumkum Bhagya Preview, February 14: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि बहुत से लोग वैलेंटाइन डे के अवसर पर गुलाब के साथ रिया के पास आते हैं, लेकिन वह उनमें से किसी को भी ध्यान नहीं देती है। दूसरी ओर, रणबीर प्राची को प्रपोज करने के लिए अलग-अलग विकल्पों के बारे में सोचते हैं। इस बीच, अभि भी विक्रम की पत्नी के लिए एक विशेष वेलेंटाइन डे उपहार चुनने में मदद करता है। वह इस बिच प्रज्ञा को भी याद करता है और याद करता है कि वह महंगे उपहारों के लिए कैसे मना करती थी।

इस बीच, रणबीर ने प्राची को अपने दिल की बात बोलते हुए दिखाई दी, वह चाहती है कि कोई उसे हर तरह के गुलाब के साथ प्रपोज करे। रणबीर तब हर तरह के गुलाब खरीदता है लेकिन प्राची को प्रपोज करने से मना कर देता है जब उसे पता चलता है कि उसे वेलेंटाइन डे के दिन कोई भी अगर उसे प्रपोज़ करे तो उसे नहीं पसंद आता। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि अभि अपने हाथ में गुलाब का गुलदस्ता लेकर किसी पार्क की बेंच पर बैठा है।

बस, तभी प्रज्ञा उसी पार्क से गुज़रती है और उसे वहाँ अकेले बैठे देखती है। दूसरी ओर, प्राची और रणबीर ने एक कैफे में एक-दूसरे के साथ बातचीत की। फिर उसने अचानक उस पर गुलाब की पंखुड़ियाँ छिड़क दीं जो उसे काफी उत्तेजित कर देती हैं। रिया को यह पूरी बात देखने को मिलती है जिससे वह और गुस्सा हो जाती है। आगे क्या होगा? क्या रिया फिर से प्राची को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगी? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply