कुमकुम भाग्य: ‘इंदू दादी’ का 54 साल की उम्र में निधन, को-स्टार्स ने जताया शोक

'कुमकुम भाग्य' (KumKum Bhagya) में 'इंदु दादी' (Indu Daadi) के किरदार में नजर आने वालीं जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) का 54 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया।

  |     |     |     |   Updated 
कुमकुम भाग्य: ‘इंदू दादी’ का 54 साल की उम्र में निधन, को-स्टार्स ने जताया शोक
'इंदू दादी' का 54 साल की उम्र में निधन

टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ (KumKum Bhagya) में ‘इंदु दादी’ (Indu Daadi) के किरदार में नजर आने वालीं जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) का 54 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया। ‘इंदू दादी’ की मौत की वजह कार्ड‍िएक अरेस्ट बताई जा रही है। जरीना की मौत से उनके को-स्टार्स और कुमकुम भाग्य के एक्टर्स को काफी धक्का लगा है। सभी ने जरीना के साथ पुराने दिनों को याद कर शोक व्यक्त किया है।

एक्ट्रेस सृति झा (Sriti Jha) ने जरीना रोशन खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सृति झा ने जरीना के साथ एक फोटो और डांस करते हुए वीड‍ियो साझा किया है। उन्होंने ब्रोकन हार्ट इमोजी डालकर अपना दुख जताया है। व‍हीं एक्टर शब्बीर अहलुवाल‍िया (Shabir Ahluwalia) ने जरीना के साथ फोटो शेयर कर लिखा ‘वो चांद सा रोशन चेहरा।’ इन तस्वीरों से पता चलता है कि जरीना की अपने को-स्टार्स से काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग थी।

View this post on Instagram

💔…

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

View this post on Instagram

Ye chand sa Roshan Chehera 💔

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

एक्टर अनुराग शर्मा ने ज़रीना के निधन की खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने जरीना की पर्सनालिटी के बारे में बताते हुए कहा ‘वे बहुत जिंदादिल इंसान थीं। उनमें हमेशा एनर्जी भरी हुई होती थी। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने कर‍ियर की शुरुआत शायद एक स्टंट वुमन के तौर पर किया था और वे रियल लाइ में एक फाइटर की तरह ही थीं। हमने पिछले महीने ही एक साथ शूट किया था और उस वक्त वे बिल्कुल ठीक थीं, पर अचानक हमें ग्रुप में ये खबर मिली।

अनुराग कश्यप और पायल घोष विवाद में हुई इरफान पठान की एंट्री, इरफ़ान को लेकर पायल ने कही ये बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply