‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस शिखा सिंह के घर आई नन्ही परी, दिया बेटी को जन्म

कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) के घर लक्ष्मी आई है। जी हां अपने सही सुना शिखा ने बेटी को जन्म दिया है। शिखा और करण शाह की बेटी का जन्म 16 जून, 2020 को मुंबई में हुआ है। आपको बता दें, एकता कपूर का शो कुमकुम भाग्य में शिखा सिंह आलिया […]

  |     |     |     |   Published 
‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस शिखा सिंह के घर आई नन्ही परी, दिया बेटी को जन्म
'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस शिखा सिंह की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) के घर लक्ष्मी आई है। जी हां अपने सही सुना शिखा ने बेटी को जन्म दिया है। शिखा और करण शाह की बेटी का जन्म 16 जून, 2020 को मुंबई में हुआ है। आपको बता दें, एकता कपूर का शो कुमकुम भाग्य में शिखा सिंह आलिया का किरदार निभा रहे है।

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने प्रेगनेंसी के बारे में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए शिखा सिंह (Shikha Singh) ने कहा कि “जब मैंने और करण ने फॅमिली प्लानिंग कर रहे तो हम नहीं जानते थे कि कोरोना इस तरह आएगा। मैंने अप्रैल में प्रोडक्शन हाउस से कहा था कि प्रेगनेंसी के वजह से मैं ब्रेक पर जा रही हूं, और प्रोडक्शन हाउस ने इस बात की इजाजत भी दे दी थी। लेकिन कोरोना के वजह से हम मार्च से ही लॉकडाउन है। मेरे पति पायलट है और वो भी कोरोना के वजह से घर पर ही है, वरना ये ट्रेवल कर रहे होते थे।”

प्रेगनेंसी के दौरान शिखा ने अपने इंस्टग्राम पर बेबी बंप के कई सारे तस्वीरें शेयर की है। यहां देखें तस्वीरें-

View this post on Instagram

Work-O-ut time 💦

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

View this post on Instagram

Boom Boom Ciao 💥

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

शिखा सिंह (Shikha Singh) ने आगे कहा, “मेरे पति टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट हैं इसलिए उन्होंने मेरे लिए स्वीपिंग और मोप्पिंग मशीन लाये है, वह खुद से घर में साफ़-सफाई कर काम करता है। मैं घर के सदस्यों के लिए और पेट के लिए खाना बना देती हूं। मेरी मां और बहन हरयाणा से यहां आनेवाले थे लेकिन लॉकडाउन से आना मुश्किल है।”

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply