Kumkum Bhagya 23 Nov Episode: कियारा के एक्सीडेंट से घबराए अभि-प्रज्ञा, तन्नु ने रची ये साजिश

आलिया ये सोच-सोचकर परेशान हो जाती है कि अस्पताल में क्या हो रहा होगा...

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya 23 Nov Episode: कियारा के एक्सीडेंट से घबराए अभि-प्रज्ञा, तन्नु ने रची ये साजिश

कुमकुम भाग्य इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में बेहतरीन परफॉर्मेंस कर रहा है। ऐसा तभी हो पा रहा है क्योंकि इस सीरियल के फैंस इसे देखना किसी भी दिन नहीं भूलते हैं। यदि किसी करणवश आप इस बार का एपिसोड मिस कर गए हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं कुमकुम भाग्य 23 नवंबर का फुल एपिसोड।
एपिसोड में दिखाया जाता है कि अभि को ये बात नहीं पाता है कि कियारा प्रज्ञा की ही बेटी है। लेकिन ये बात प्रज्ञा अच्छे से जानती है कि कियारा अभि के साथ मौजूद है और उसका एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया है जिसके बाद अभि उसे अस्पताल लाया हुआ है।

प्रज्ञा खुद अभि के पास अस्पताल पहुंच जाती है वो ये बिल्कुल भी नहीं चाहती थी कि अभि को सारी सचाई पता लगे। लेकिन अभि को भगवान के आगे रोते देख प्रज्ञा का दिल पिघल जाता है और वो ये तय कर लेती है कि वो कियारा का सारा सच अभि को बता देगी। जैसे ही वो अभि के पास जाने ही वाली होती है तभी डॉक्टर अभि को बुला लेती है। प्रज्ञा इस बात को लेकर डर जाती है कि आखिर ऐसा क्या हुआ होगा जो डॉक्टर ने अभि को बुलाया है। डॉक्टर अभि से कहती है कि कियारा को खून की जरूरत है लेकिन उसका जो बल्ड ग्रुप है वो उनके अस्पताल में मौजूद नहीं है लेकिन अभि ये बात सुनते ही डॉक्टर को कहता है कि उसका बल्ड ग्रुप कियारा के बल्ड ग्रुप से मिलता है। आप जितना चाहें में खून ले सकती हैं।

वहीं, दूसरी ओर तुन्न और आलिया इस बात को लेकर परेशान होते हुए नजर आते है कि कहीं कियारा के चलते अभि और प्रज्ञा एक साथ न आ जाए। दोनों ये सोचने में लग जाती हैं कि कैसे ये सचाई अभि से छुपाए कि कियारा अभि की बेटी है। आलिया ये सोच-सोचकर परेशान हो जाती है कि अस्पताल में क्या हो रहा होगा। लेकिन तन्नु उसे रोकती है और कहती है कि अगर वो वहां गई तो सबका शक उस पर ही जाएगा।

आगे दीक्षा प्रज्ञा को समझाती है कि अभि को किराया के बारे में बताकर वो उसे एक बड़ी खुशी दे दे। वो कहती है कि कोई अंधा भी ये देख सकता है कि अभि कियारा के कितने करीब है और उसे कितना प्यार करता है। वो कहती है कि प्रज्ञा को ये ना बातकर की वो कियारा उसकी ही बेटी है वो एक बड़ा पाप कर रही हैं।

दूसरी ओर तन्नू को यह बात पता लग जाती है कि दिशा अस्पताल गई हुई है वो उसे फोन कर कहती है कि कियारा अभि और प्रज्ञा को कभी एक साथ नहीं ला सकती है। ये बात सुनते ही दीक्षा को झटका लगता है वो तन्नु से कहती है कि उसे कैसे पता कि कियारा का एक्सीडेंट हुआ है। लेकिन तन्नु उसे उल्टी सीधी कहानी सुनाने लगती है और मुद्दे की बाद करने की कहती है। प्रज्ञा कियारा के पास जाती है जहां वो होश में आ जाती है और प्रज्ञा से कहती है कि किसी भी तरह से वो उसके सुपरमैन यानी अभि से मिले। वहीं तन्नु परेशान है कि वो कैसे भी कर के अभि को ना सिर्फ घर बुला ले।

देखिए शबीर अहलूवालिया से जुड़े हुए पोस्ट…

पत्नी के साथ शबीर…

View this post on Instagram

Happy diwali #mypataka #festive

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

सीरियल के स्टार के साथ…

View this post on Instagram

Different colours of the night #vanitytales

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply