Kumkum Bhagya Preview 13 February 2020: सरिता प्राची के सामने नाटक रचती है, रणबीर अपने प्यार का इज़हार करेगा

Kumkum Bhagya Preview 13 February 2020: कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड में, सरिता रणबीर को घर छोड़ने के लिए मजबूर करती है और प्राची को उसके कमरे में बंद कर देती है। अगर वह प्यार में नहीं है तो वह प्राची को रणबीर से मिलने से रोकती है। प्राची ने यह कहना जारी रखा कि वह और रणबीर केवल सबसे अच्छे दोस्त हैं

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview 13 February 2020: सरिता प्राची के सामने नाटक रचती है, रणबीर अपने प्यार का इज़हार करेगा
कुमकुम भाग्य

Kumkum Bhagya Preview 13 February 2020: कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड में, सरिता रणबीर को घर छोड़ने के लिए मजबूर करती है और प्राची को उसके कमरे में बंद कर देती है। अगर वह प्यार में नहीं है तो वह प्राची को रणबीर से मिलने से रोकती है। प्राची ने यह कहना जारी रखा कि वह और रणबीर केवल सबसे अच्छे दोस्त हैं। सरिता शहाना और प्रज्ञा को बताती है कि वह प्राची के लिए केवल यह महसूस कर रही है कि उसे वास्तव में रणबीर से प्यार है। रिया, आलिया को बताती है कि उसने अभि को पैसे और केस के बारे में झूठ बोला था।

आलिया अभि से  झूठ बोलने के लिए रिया को शबाशी देती है। रणबीर ने प्राची को फोन किया और पता चला कि उसके घर पर फिर से सब कुछ सामान्य है। रणबीर ने प्राची को यह बताने की कोशिश की कि जब वह एक साथ बारिश में थे तब उसे उसके प्यार हो गया।

अगले एपिसोड में, विक्रम अभि को कहता है कि उसने अपनी पत्नी को महंगे उपहारों से प्रसन्न किया होगा। अभि कहता है कि उसकी पत्नी कभी उससे महंगे उपहार नहीं चाहती है, वह केवल उसका प्यार चाहती थी। जब रिया कॉलेज जाती है तो वह प्राची को रणबीर को हाथ देके उसे उठने के लिए मदद करती हुई देखती है। रिया यह देखती है और चिढ़ जाती है। इस पर रिया का क्या रिएक्शन होगा। क्या प्राची रणबीर के लिए अपनी सच्ची भावनाओं को महसूस कर पाएगी? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply