‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम सुप्रिया पिलगांवकर का ‘इश्कबाज’ में दिखेगा अलग ही अंदाज, इस किरदार में आएंगी नजर

स्टार प्लस (Star Plus) के फेमस सीरियल इश्कबाज ( Ishqbazz) में अब जैरेशन गैप (Generation Gap) की शुरुआत हो चुकी है। यहां तक की शिवांश सिंह ओबेरॉय (Shivaansh Singh Oberoi) के किरदार में नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने अपनी धमाकेदार एंट्री भी कर ली है।

  |     |     |     |   Published 
‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम सुप्रिया पिलगांवकर का ‘इश्कबाज’ में दिखेगा अलग ही अंदाज, इस किरदार में आएंगी नजर
सुप्रिया पिलगांवकर

स्टार प्लस (Star Plus) के फेमस सीरियल इश्कबाज ( Ishqbazz) में अब जैरेशन गैप (Generation Gap) की शुरुआत हो चुकी है। यहां तक की शिवांश सिंह ओबेरॉय (Shivaansh Singh Oberoi) के किरदार में नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने अपनी धमाकेदार एंट्री भी कर ली है। इस सीरियल में अब दर्शकों को पुराने किरदारों की झलक देखने को नहीं मिलेगी। बल्कि कुछ नए चेहरे इस सीरियल से जुड़ते हुए नजर आएंगे। सोनी टीवी के सीरियल कुछ रंग प्यारे के ऐसे भी में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर जल्द ही इस सीरियल का हिस्सा बनते हुए नजर आएंगी।

इश्कबाज सीरियल का हिस्सा बनने को लेकर जब एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर से पूछा गया तो दउन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए इस चीज को लेकर खुशी जताई। इश्कबाज सीरियल में सुप्रिया एक कमीश्नर के किरदार में एंट्री करने वाली है। वो इस सीरियल को लेकर इसलिए काफी एक्साइटड क्योंकि वो पहली बार ऐसा कोई किरदार निभा रही है जो कि उन्होंने आज तक नहीं निभाया।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने हमेशा सशस्त्र बलों और उनके पास शक्ति की भावना में महिलाओं से लगाव किया है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि उनका किरदार मानवता का मिश्रण होगा और साथ ही साथ मजबूत और स्वतंत्र भी होगा।

वहीं, आपको बताते चलें कि 17 दिसंबर से स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज में जनरेशन गैप आ गया है। सीरियल के निर्माता की तरफ इसके लिए सारी तैयारियां की जा चुकी है। जनरेशन गैप में नकुल मेहता अनिका और शिवाय के बेटे का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं।  नकुल मेहता के नए लुक के सामने आने के बाद उनके फैंस उनपर पुरी तरह से फिदा हो गए हैं जिसमें वो एक दम सुपरस्टार के लुक में नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही सुरभि चंदना की इस सीरियल में दिखाई देने की तो सुरभि चंदना की कुछ ही झलक दिखाई जाने वाली है और वह भी केवल एक महीने के लिए। हालांकि, फैंस अभी तक शिविका यानी शिवाय और अनिका की जोड़ी को अलग होते हुए नहीं देखना चाहते हैं। जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर # शिवाकाफोरऐवर ट्रेंड कर रहे हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए सुप्रिया पिलगांवकर की तस्वीरें…

इस तस्वीर में भी दिखी सुप्रिया पिलगांवकर की मासूमियत…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply