इस भयानक गर्मी में भी उर्वशी ढोलकिया दिखी कूल अंदाज में, देखें उनकी पूल की तस्वीरें

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया परेशान है। ऐसे में देश में इस महामारी के वजह से लॉकडाउन किया गया है। यह लॉकडाउन 24 मार्च से शुरू हुआ था अब बताया जा कि लॉकडाउन की अवधि 15 जून तक बढ़ाया जा सकता है। ऐसे में लोग अपने घरों में कैद और इस गर्मी से […]

  |     |     |     |   Updated 
इस भयानक गर्मी में भी उर्वशी ढोलकिया दिखी कूल अंदाज में, देखें उनकी पूल की तस्वीरें

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया परेशान है। ऐसे में देश में इस महामारी के वजह से लॉकडाउन किया गया है। यह लॉकडाउन 24 मार्च से शुरू हुआ था अब बताया जा कि लॉकडाउन की अवधि 15 जून तक बढ़ाया जा सकता है। ऐसे में लोग अपने घरों में कैद और इस गर्मी से बेहाल। ऐसे में टेलीविज़न एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) स्विमिंग पूल में नजर आई। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

टीवी की इस असली ‘कोमोलिका’ कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जो इस तपती गर्मी में सुकून का एहसास करवाती हैं। 40 साल की उर्वशी ने इस तस्‍वीरों को पोस्‍ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जिंदगी’, ‘सपने’, ‘आजादी…’

View this post on Instagram

LIVE #❤️ #urvashidholakia

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

View this post on Instagram

Dream ✨✨🌟 #focus #urvashidholakia

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

View this post on Instagram

Freedom ✨✨⭐️ #thought #urvashidholakia

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

टेनिस एल्बो नामक बिमारी से झूझ चुकी है उर्वशी
उर्वशी ढोलकिया (urvashi Dholakia) ने हाल ही में एक शॉकिंग ख़ुलासा किया है और बताया है कि मोबाइल फ़ोन के ज्यादा उपयोग करने की वजह से उन्हें टेनिस एल्बो नामक बिमारी हो गई थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का ख़ुलासा किया कि मोबाइल फ़ोन के ज्यादा उपयोग से उन्हें ये बीमारी हुई। इस बीमारी में आपके हाथों की कोहनी में असहनीय दर्द शुरू होता है और कभी कभी कोहनी में सुजन भी आ जाती है।

EXCLUSIVE: उर्वशी ढोलकिया ने कहा, “दुःख की बात यह हैं की आज के ज़माने में लोगों को हाथ धोना सिखाना…”

उर्वशी के काम पर नज़र डालें तो वो पिछले साल शो ‘नच बलिये’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा उर्वशी सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। टिक टॉक पर भी यें अपने बेटों के साथ कई वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें लाखों लाइक्स मिलते हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply