सलमान के साथ जुड़ते ही कुछ इस तरह से बदला बिग बॉस शो का अंदाज

बिग बॉस शो हॉस्ट करने के बाद सलमान खान ने इस तरह से बदला शो

  |     |     |     |   Published 
सलमान के साथ जुड़ते ही कुछ इस तरह से बदला बिग बॉस शो का अंदाज
बिग बॉस 12 के मेकर्स ने बदली शो की टाइमिंग, अब रोज़ रात इतने बजे आएगा ये शो

कलर्स के सबसे धमकेदार और प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस 12 लोगों का मनोरंजन करने के लिए 16 सिंतबर को टेलीकास्ट होने जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस 12 के हॉस्ट सलमान खान नई थीम के साथ शो को लेकर आ रहे हैं। इस बार शो की थीम जोड़ी में घर के अंदर आने की है। यानी बिग बॉस 12 के सभी कंटेस्टेंट इस बार जोड़ी के तौर पर शो में शामिल होने जा रहे हैं।

पहले भी कई बार बिग बॉस में अलग-अलग थीम लोगों को आर्कषित करने में सफल रही है। अगर बात करें बिग बॉस के अलग-अलग सीजन की तो उनकी थीम और टैग लाइन कुछ इस तरह रही जब से सलमान इस शो से जुड़े हैं।

बिग बॉस 4: बिग बॉस के इस सीजन में सलमान खान ने बतौर हॉस्ट पहली बार धमकेदार एंट्री मारी थी। शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन के बाद वह बिग बॉस के हॉस्ट के तौर पर छोटे पर्दे पर नजर आए थे।

बिग बॉस 5: सीजन 5 में सलमान खान के साथ उनके करीब दोस्त रहे संजय दत्त भी शो में चार चांद लगाने आए थे। उस सीजन की टैग लाइन थी- फाइव-फाइव।

बिग बॉस 6: बिग बॉस 6 बिलकुल अगल ही साबित हुआ यह तक की उसकी टैग लाइन भी सीजन 6 से ही मिलती झूलती थी जैसे सलमान खान सीजन की शुरूआत में बोलते दिखाई दिए थे- अलग छे।

बिग बॉस 7: बिग बॉस 7 का टाइटल जो सबसे हटकर था जनत का वाओ और जहन्नुम का आओ साथ-साथ। इस सीजन में नरक और स्वर्ग की थीम को दर्शकों के सामने रखा गया था।

बिग बॉस 8: सीजन 8 में तो घर को एयरक्राफ्ट का रुप दिया गया था। वहीं, फराह खान ने भी इस सीजन की भागदौड़ अपने हाथों में ली थी।

बिग बॉस 9: बिग बॉस 9 की थीम थी डबल-ट्रबल।

बिग बॉस 10: सीजन 10 में पहली बार नॉन सेलिब्रिटी के लिए घर के दरवाजे खोले गए थे। इस सीजन की टैग लाइन थी इंडिया इसे अपना ही घर समझो।

बिग बॉस 11: बिग बॉस सीजन 11 में तो पड़ोसियों का स्वागत और दबदबा रहा था।

बिग बॉस 12: बिग बॉस सीजन 12 में तो अब जोड़ियां कमाल दिखाने वाली है। अब देखना ये होगा की क्या बाकी सीजन की तरह ही क्या बिग बॉस का ये सीजन भी धमकेदार रहेगा।

Written By- Deepakshi Sharma

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply