खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 से बाहर हुए श्रीसंत-अविका गौर, नाराज रोहित शेट्टी ने दोनों के लिए कह दी ये बड़ी बात

खतरों के खिलाड़ी एपिसोड में दिखाया जाता है कि रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट को कोकरोच वाला टास्क देते हैं। इस दौरान श्रीसंत एक्टिव होने की बजाए बेहद ही सुस्त तरीके से टास्क को करते हुए नजर आते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 से बाहर हुए श्रीसंत-अविका गौर, नाराज रोहित शेट्टी ने दोनों के लिए कह दी ये बड़ी बात
खतरों के खिलाड़ी से बाहर हुए श्रीसंत

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का इस बार का एपिसोड़ बेहद ही धमाकेदार रहा। रोहित शेट्टी ने अर्जनटिना में सभी कंटेस्टेंट को टास्क दिया। जो कंटेस्टेंट शो में अच्छा परफॉर्म न करते हुए बाहर हो गए वो रहे श्रीसंत और अविका गौर। हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में शो के होस्ट रोहित शेट्टी श्रीसंत से नाराज होते हुए दिखाई दिए। इसकी वजह उनके टास्क में अच्छा परफॉर्म नहीं करना रहा।

खतरों के खिलाड़ी शो के एपिसोड में दिखाया जाता है कि रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट को कॉकरोच वाला टास्क देते हैं। इस दौरान श्रीसंत एक्टिव होने की बजाए बेहद ही सुस्त तरीके से टास्क को करते हुए नजर आते हैं। यहां तक की घरवालों के हौसला बढ़ाने पर भी श्रीसंत अपना परफॉर्म अच्छे से नहीं कर पाते हैं। काफी टाइम लेते हुए श्रीसंत टास्क को करना शुरु करते हैं, लेकिन वो टास्क को उस हिसाब से नहीं कर पाते जैसे कि रोहित चाहते थे।

टास्क पूरा हो जाने के बाद श्रीसंत रोहित शेट्टी के पास जाते हैं। रोहित शेट्टी श्रीसंत के टास्क से खुश न होते हुए पूछते है कि उन्होंने ऐसा जानबूझकर किया न? इस बात से श्रीसंत इनकार कर देते हैं। बावजूद उनकी सफाई के रोहित शेट्टी उनके टास्क को बेकार बता देते हैं।  साथ ही शो के सारे कंटेस्टेंट श्रीसंत के परफॉर्मेंस से निराश होते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में खराब परफॉर्मेंस के चलते रोहित शेट्टी श्रीसंत को शो से बाहर निकाल देते हैं।

श्रीसंत हुए खतरों के खिलाड़ी से बाहर…

वहीं, 19 जनवरी को दिखाए गए एपिसोड में  रोहित शेट्टी अविका गौर, जैसमीन और अली को एक फोन बूथ टास्क देते हैं। जिसमें फोन लॉक होता है और उसकी चाबी को ढुंढकर कंटेस्टंट को वो लॉक खोल के रोहित को फोन करना होता है। रोहित जब फोन उठाते है तभी कंस्टेंट उस फोन बूथ से बाहर निकल पाता है। इस दौरान अविका टास्क को करने में काफी वक्त लगाती हैं और गेम से बाहर हो जाती हैं।

यहां देखिए टीवी की खबरें से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए खतरों के खिलाड़ी से जुड़ा हुए पोस्ट…

खतरों के खिलाड़ी में भारती की ऐसे होती है हालत खराब…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply