Khatron Ke Khiladi 10 Review: खतरों के खिलाड़ी के पहले ही एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने किया डर का सामना

Khatron Ke Khiladi Darr Ki Class:खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन का आज से प्रसारण हुआ। कलर्स चैनल पर आज रात नौ बजे से शो ऑन एयर हुआ। इस बार भी इसे मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे है। शो के पहले ही एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने डर का सामना किया

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 10 Review: खतरों के खिलाड़ी के पहले ही एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने किया डर का सामना
'खतरों के खिलाड़ी' 10

Khatron Ke Khiladi Darr Ki Class Review: खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन का आज से प्रसारण हुआ। कलर्स चैनल पर आज रात नौ बजे से शो ऑन एयर हुआ। इस बार भी इसे मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे है । टीआरपी के हिसाब से देखें तो जब भी ‘खतरों के खिलाड़ी’ शुरू होता है हमेशा टॉप पोजिशन हासिल करने में कामयाब रहा है। यही नहीं रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से भी ज्यादा इसकी टीआरपी रही है। खतरों के खिलाडी़ 10′ की शूटिंग इस साल बुल्गारिया में हुई है। बुल्गारिया के खूबसूरत जगहों पर कंटेस्टेंट कई तरह के एडवेंचर से भरे गेम्स और स्टंट करते हुए नजर आएंगे। इस बार भी ये सितारे खूंखार जानवरों के बीच अपनी ताकत दिखाएंगे। करिश्मा तन्ना(Karishma Tanna), धर्मेश येलांदे(Dharmesh Yelande), करण पटेल(Karan Patel), रानी चटर्जी(Rani Chatrjee), आरजे मलिष्का(RJ Malishka), अदा खान(Adah Khan), शिविन नारंग(Shivin Narang), बलराज स्याल(Balraj Syal), तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और अमृता खानविलकर(Amruta Khanvilkar) शो का हिस्सा हैं।

फियर फैक्टर ख़तरों के खिलाड़ी डर की क्लास का पहला एपिसोड आज प्रसारित हुआ, और हमेशा की तरह, हमने देखा यह एपिसोड प्रीव्यू सीज़न से एक पायदान अधिक था। मेजबान और टास्कमास्टर रोहित शेट्टी ने एक बार फिर सुनिश्चित किया कि बुल्गारिया में यह समय भव्य है और इससे पहले के एपिसोड में हमने जो देखा है उसका एक बेहतर संस्करण है। जैसा कि रोहित शेट्टी ने खुद कहा, यह सीज़न उतना आसान नहीं होगा। अभी बस ये शुरुवात है क्युकी अभी आगे बहुत कुछ होने वाला है।

ख़तरों के खिलाड़ी के आज रात के एपिसोड में, हमने उन सभी चीजों का एक संयोजन देखा, जो शो को जबरजस्त हिट बना सकता है, डर की क्लास के साथ ट्रास का भार, विभिन्न रूपों में मनोरंजन कर रहा है। शो के दौरान को टास्क दिखाया गया उसमे कंटेस्टेंट का जबरजस्त प्रदर्शन देखा गया। कंटेस्टेंट एक दूसरे को जबरजस्त टक्कर देते नजर आए।

शो के होस्ट रोहित शेट्टी को एक दमदार अवतार में देखा गया। सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक, हर एक सीज़न, हमारे निडर होस्ट के अलावा और कोई नहीं है और हम उसे पर्याप्त रूप से प्राप्त नहीं कर सकते क्योंकि उसके पास एक व्यक्तित्व है जो बस बोलता है। इस सीजन को शुरू करते ही रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट को इस सीजन के बारे में सब कुछ बता दिया साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस सीजन में सब कुछ 10 गुना बड़ा कैसे हो सकता है, उन्होंने लगातार कंटेस्टेंट्स के आत्मविश्वास को बढ़ाया।

अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, करिश्मा तन्ना मनोरंजन के साथ मजेदार तत्व लेकर आए:

आदा और करिश्मा ने शो में अपना नागिन स्पर्श मिला जिसे अच्छी तरह से मज़े के तत्व में जोड़ा गया, जो की न केवल प्रतियोगियों, बल्कि हमें भी मनोरंजन किया, और उन्होंने इसे काफी अच्छा किया। इस बीच, तेजस्विनी इस सीज़न की हिना खान बन गई है क्योंकि वह गाना गाते समय कुछ ऐसी अदाए दिखायीं है जिससे कंटस्टेंट और दर्शकों को भी खूब मजा आया होगा।इस टास्क के दौरान तेजस्वनी को देखकर रोहित शेट्टी भी अपनी हसी रोक नहीं सके।

करण पटेल का Dard-e-Disco, वही अमृता खानविलकर को पहले फियर का फंडा मिला:

करण और अमृता न केवल कार्यों को पूरा करने वाले पहले व्यक्ति बन गए, बल्कि उन्हें और अच्छी तरह से खत्म कर दिया, दोनों ने इस पर एक सफल काम किया। हालांकि, करण ने अमृता को हराकर यह टास्क जीत लिया, और उसे इस सीज़न का पहला डर का फंडा मिल गया।

बलराज, अदा और करिश्मा के साथ पहला खौफनाक क्रॉल टास्क हुआ:

इस टास्क में क्रॉलरों को देखे बिना नाम का अनुमान लगाया गया क्योंकि वे चेहरे पर लगाए जाते हैं, और यदि वे बिना स्पर्श किए नाम का अनुमान लगाते हैं तो उन्हें तीन अंक मिलते हैं, और यदि वे स्पर्श करने के बाद अनुमान लगाते हैं तो केवल एक अंक। प्रत्येक प्रतियोगी को 4 मौके मिलेंगे, जिसका अर्थ है 4 खौफनाक क्रॉल। बलराज सियाल ने सिर्फ दो का अनुमान लगाया, एक को बिना छुए और 4 अंक हासिल किए। अदा का आज का गेम अच्छा साबित हुआ क्युकी उसने यह टास्क बखूब खेला और कामयाब रही, जिसमें से उसने सिर्फ एक को छुआ, जिससे उसे 10 अंक मिले। अंतिम, लेकिन सबसे कम नहीं, करिश्मा दो अनुमानों को सही करने में कामयाब रही, एक स्पर्श के साथ, और इसलिए, उसे 4 अंक भी मिले, और उसके साथ, करिश्मा और बलराज दोनों को पहले एपिसोड में ही फियर का फंडा मिला।

ट्रेन में करवाया गया ऐतिहासिक स्टंट:

कई फर्स्ट में से एक में, ट्रेन के इस स्टंट में शिविन नारंग और धर्मेश ने झंडे इकट्ठा किए, केबल कनेक्ट किए, और कुछ विशाल छलांग लगाई, और जब शिविन ने काम पूरा कर लिया, तो धर्मेश केबल लगाना भूल गया, और काम पूरा होने के बावजूद सिर्फ 55 सेकंड के लिए, उसे डर का फंदा मिल गया।

‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाले सितारों की फीस की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण पटेल को सबसे ज्यादा फीस मिल रही है। उन्हें हर एपिसोड के 5-6 लाख रुपये मिलेंगे, जबकि कोरियोग्राफर धर्मेश को हर एपिसोड के चार लाख रुपये मिलेंगे। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं करिश्मा तन्ना को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के हर एपिसोड के दो लाख रुपये दिए जाएंगे।पिछले दिनों शो के कई प्रोमो सामने आए हैं, जिनमें खतरनाक स्टंट का एक अलग ही लेवल देखने को मिला है। कलर्स का शो ‘बिग बॉस 13’ का वीकेंड का वार साढ़े चार महीने से नौ बजे प्रसारित हो रहा था। अब इस जगह ‘खतरों के खिलाड़ी’ दिखाया जाएगा। शो के बारे में रोहित शेट्टी ने कहा था कि इस बार कंटस्टेंट को 10 गुना ज्यादा खतरों का सामना करना पड़ेगा।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply