Big Boss 12: खान बहनों का हाई वोल्टेज ड्रामा, उड़ाया दीपिका के दांत का मजाक

घर के दूसरे एपिसोड में खान बहने दीपिका से तू-तू मैं-मैं करती दिखाई दी।

By   |    |   1,071 reads   |  0 comments
Big Boss 12: खान बहनों का हाई वोल्टेज ड्रामा, उड़ाया दीपिका के दांत का मजाक

बिग बॉस के घर में अभी कंटेस्टेंट को महज दो ही दिन हुए है कि शो के दूसरे एपिसोड में ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। हालांकि पहले दिन शो में कोई खास लड़ाई नहीं देखी गयी थी लेकिन लगता है कि खान बहनों को ये शांति का माहौल पंसद नहीं आ रहा हैं, जिसके चलते वो घर वालों से दूसरे एपिसोड में उलझती हुईं नजर आईं।

जैसा कि घर में सबसे ज्यादा लड़ाई अक्सर खाना बनाने को लेकर होती है, तो बिग बॉस के घर के दूसरे एपिसोड में भी खाने को लेकर खान बहने दीपिका से तू-तू मैं-मैं करती दिखाई दी।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि सबा ने दीपिका से पूछ लिया कि उन्होंने घर में अब तक क्या काम किया? जिसके बाद दीपिका भी बिदक कर जवाब देती हैं कि उन्हें इस बारे में बताने की कोई जरूरत नहीं है| क्योंकि कोई कैप्टन नहीं है| जिसे जो समझ में आ रहा है वो अपना काम कर रहा है।

लगता है खान बहनों ने दीपिका ककर को अपना निशाना बनाया है| तभी तो नोंक-झोंक के दौरान दोनों बहनों में से एक ने दीपिका के दांत को लेकर कमेंट पास कर दिया। दोनों बहनों ने दीपिका के दांत को लेकर मजाक उड़ाया। यहां तक कि दीपिका को बेवकूफ कहती भी नजर आयीं। वेल दीपिका ने तो उनकी इस बात को सुना नहीं लेकिन जल्द ही इस जोड़ी और दीपिका के बीच घमासान की उम्मीद की जा सकती है।

वहीं पहले दिन का टास्क ‘बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस’ दूसरे एपिसोड में भी चलता रहा| शिल्पा शिंदे और करण पटेल इस टास्क में मॉडरेटर की भूमिका में थे। इस दौरान दीपिका ने पहले बजर दबाया और खान बहनों को टास्क के लिए चैलेन्ज दिया। जिसके बाद दीपिका और खान बहनों के बीच की नोक-झोक ने शो का टेम्प्रेचर बढ़ा दिया।

वेल जैसा कि हमने आपको बताया कि इस शो में करण और शिल्पा शामिल हुए तो ऐसे में दोनों को वोट करने की पावर भी दी गयी थी| ऐसे में इस टास्क में करण ने दीपिका के लिए वोट दिया तो वहीं शिल्पा ने खान बहनों के लिए वोट किया था।

ये कहना गलत नहीं होगा कि खान बहनों की जोड़ी शो में ड्रामा बढ़ाने का काम कर रही हैं। ‘बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस’ टास्क की नाकामी को लेकर खान बहनों का गुस्सा श्रीसंत पर भड़का। उन्होंने श्रीसंत को मैनरलेस और डिसगस्टिंग तक कह डाला।

दरअसल श्रीसंत ने अपना टास्क पूरा नहीं किया जिसकी वजह से घरवालों में इस बात की नाराजगी साफ-साफ देखी जा सकती थी। ऐसे में श्रीसंत भी गुस्से से लाल हो गए और बिग बॉस के घर में एंट्री के दूसरे ही दिन माइक उतारकर बिग बॉस से घर का दरवाज़ा खोलने को कहा।

हालांकि बाद में करणवीर ने एक दोस्त होने के नाते उन्हें समझाया। जब श्रीसंत को करणवीर ने समझाया तो वो अपनी गलती समझ जाते हैं और खान सिस्टर्स से माफी मांग लेते हैं|

वेल माफी मांगने के बाद भी खान बहनें उन्हें माफ नहीं करती जिसकी वजह से घर का माहौल बेहद ही संगीन हो गया है| ऐसे में अब जब बिग बॉस को सिर्फ दो ही दिन हुए है और श्री संत ने बिग बोस को छोड़ने की धमकी दे दी है।

Leave a Reply