‘कसौटी जिंदगी की 2’ के पार्थ सम्थान ने की नवजात भतीजी की तस्वीर शेयर, बेहद इमोशनल मूवमेंट

टीवी के अभिनेता पार्थ सम्थान ने अपने भतीजी की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और अपने चाचा बनने की खुशी जाहिर की है।

  |     |     |     |   Updated 
‘कसौटी जिंदगी की 2’ के पार्थ सम्थान ने की नवजात भतीजी की तस्वीर शेयर, बेहद इमोशनल मूवमेंट
पार्थ सम्थान ने की अपने नवजात भतीजी की तस्वीर शेयर

किसी भी माता-पिता के लिए सबसे खुशी का समय वो होता है जब वो अपने बच्चे का स्वागत इस दुनियां में करते है। एक बच्चे के जन्म के साथ आपके सारे रिश्ते और सोचने की स्टाइल बिलकुल बदल जाती है.. ऐसा कहते हुए टीवी के अभिनेता पार्थ सम्थान ने अपने भतीजी की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और अपने चाचा बनने की खुशी जाहिर की है। पार्थ सम्थान एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिन्दगी की 2’ में अनुराग की भूमिका निभा रहे हैं। पार्थ ने जिस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमे हम देख पा रहे हैं कि वे अपनी नवजात भतीजी के माथे को बड़े ही प्यार से चुम रहे हैं और अपनी बाहों में उसे ले रखा है। कैप्शन में पार्थ ने लिखा है कि ‘इस लड़की का हमारे परिवार में स्वागत है’।

पार्थ सम्थान ने जो तस्वीर शेयर की है उसे देखें

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में पार्थ बहुत दमदार अभिनय कर रहे हैं। हालही में पार्थ चर्चा का विषय बने हुए थे सलमान खान का बिग बॉस 12 शो को लेकर। दरअसल पार्थ ने खुलेआम करणवीर बोहरा का समर्थन किया था जिस पर सोशल मीडिया पर उन्हें घेर भी लिया गया था। इतना ही नहीं… पार्थ ने तो अपने ट्वीटर अकाउंट पर करणवीर वोहरा की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमे कई तरह की तारीफों वाले शब्द भी लिखे थे। साथ ही सर बोलकर उन्हें बुलाया भी था। हालांकि जवाब में करणवीर ने पार्थ के लिए लिखा कि वे उन्हें सर कहकर ना बुलाएं।

इस शो में श्वेता त्रिपाठी की जगह पूजा बनर्जी ने ली है जिनके एक्टिंग की खूब तारीफ़ की जा रही है। पहले ऐसा माना जा रहा था कि श्वेता की जगह उनकी बेटी ‘कसौटी जिंदगी 2’ को लीड कर सकती हैं लेकिन फिर आगे चलकर एकता कपूर ने इस खबर को झूठ ठहराया।

देखें पार्थ सम्थान की तस्वीरें  

View this post on Instagram

Smile hi kaafi hain 😛

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply