कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल में आएगा ये बड़ा ट्वीस्ट, अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान लाने को तैयार मिस्टर

कसौटी जिंदगी की 2 ( Kasautii Zindagii Kay 2,) में जल्द नजर आने वाले करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के किरदार मिस्टर ऋषभ बजाज Mr Rishab Bajajको एकता कपूर ने बेहतरीन तरीके से लोगों के बीच इंट्रोड्यूज किया है।

  |     |     |     |   Updated 
कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल में आएगा ये बड़ा ट्वीस्ट, अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान लाने को तैयार मिस्टर
एकता कपूर ने कराया मिस्टर बजाज को इंट्रोड्यूस (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 ( Kasautii Zindagii Kay 2) इन दिनों लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। इस सीरियल में कई ट्विस्ट आ रहे हैं। जोकि लोगों को इस सीरियल से जोड़े रखने का काम कर रहे हैं। इसी बीच अब एक और बड़े किरदार की सीरियल में एंट्री होने वाली है। यहां हम बात कर रहे हैं मिस्टर बजाज (Mr. Bajaj) की, जिसका किरदार एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) निभाने वाले हैं। सीरियल में उनके किरदार का नाम मिस्टर ऋषभ बजाज (Mr. Rishab Bajaj) होगा। एकता कपूर ने खुद सोमवार के दिन ऋषभ बजाज के किरदार की खासियत लोगों को बताई है।

एकता कपूर ने करण सिंह ग्रोवर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मिस्टर ऋषभ बजाज (Ekta Kapoor Mr. Rishab Bajaj) यानी मिस्टर बजाज के लुक में नजर आ रहे हैं। एकता कपूर ने  ऋषभ बजाज के किरदार का परिचय देते हुए उन्हें  सेक्सी ओल्ड वाइन कहा है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि कैसे प्रेरणा अनुराग और मिस्टर बजाज के बीच खुद को फंसा हुआ महसूस करेगी।

यहां देखिए एकता कपूर का पोस्ट

एकता कपूर के इस पोस्ट पर कोमोलिका यानी हिना खान ने भी रिप्लाई किया। एक्ट्रेस ने अपने कमेंट में लिखा,’ बहुत-बहुत बधाई तुम्हें (एकता कपूर), टीम को और मेरी शुभकामनाएं करण के साथ है।,’ इसके साथ ही करण सिंह ग्रोवर की पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बासू ने भी उनकी इस रोल की काफी तारीफ की। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि सीरियल के अंदर मिस्टर बजाज अपने स्वार्थ के लिए प्रेरणा से जबरदस्त शादी करेगा।

यहां देखिए करण सिंह ग्रोवर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply