Happy Birthday Karanvir Bohra: एक्टर के साथ बिजनेसमैन भी हैं करणवीर बोहरा, एक समय पर करना चाहते थे सुसाइड…

करणवीर बोहरा हर साल 28 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाते हैं. आज उनका जन्मदिन हैं. करण एक मारवाड़ी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. आइये आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें!

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Karanvir Bohra: एक्टर के साथ बिजनेसमैन भी हैं करणवीर बोहरा, एक समय पर करना चाहते थे सुसाइड…

Happy Birthday Karanvir Bohra: एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) आज छोटे परदे का बना नाम बन चुके हैं. अब वो पहचान के मोहताज नहीं है. करण ने अपनी एक्टिंग की वजह से घर-घर में पहचान बनाई हैं. करणवीर उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. करणवीर बोहरा हर साल 28 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाते हैं. आज उनका जन्मदिन हैं. करण एक मारवाड़ी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. आइये आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें!

करणवीर बोहरा की अनसुनी बातें (Unknown Facts About Karanvir Bohra) 

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का असली नाम मनोज है. करण राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले हैं. उनका फिल्म दुनिया से उनका पुराना नाता है. करणवीर बोहरा के पिता महेंद्र बोहरा एक फिल्ममेकर हैं. वहीं, उनके दादा रामकुमार बोहरा फिल्म एक्टर के साथ प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं.

करणवीर बोहरा ने बहुत छोटी सी ही उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. फिल्म ‘तेजा’ में उन्होंने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की.

करणवीर बोहरा क्लासिकल डांसर भी हैं. एक्टर ने पंडित वीरू कृष्णनन से दो साल तक कथक डांस भी सीखा है. हाल ही में करण को भारत सरकार के संस्कृति मंत्रालय की तरफ से ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसे वाला के गाने पर जमकर डांस करते दिखे सरहद पार पाकिस्तानी सेना के जवान, वीडियो हुआ वायरल

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने कॉमेडी शो ‘शरारत’ में पहली बार लीड रोल निभाया. इसके बाद उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुसुम’, ‘कसौटी जिंदगी के’, ‘दिल से दी दुआ… सौभाग्यवती भव?’ ‘कुबूल है’, ‘नागिन 2’ जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम किया.

टीवी शोज के साथ-साथ करण ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. ‘किस्मत कनेक्शन’, ‘लव यू सोनिए’, ‘मुंबई 125 केएम’, ‘पटेल की पंजाबी शादी’ और ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ जैसे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया.

यह भी पढ़ें: Brahmastra: अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट पर आग बबूला हुए अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास…

एक्टिंग के अलावा वह एक बिजनेसमैन भी हैं. उनका खुद का एक क्लोथिंग ब्रांड भी है. इस ब्रांड का नाम पेगासस है.

करणवीर बोहरा ने मॉडल और वीजे तीजे सिद्धू से शादी की. इनके तीन बच्चे हैं. करण अपनी वाइफ और बच्चों से बेहद प्यार करते हैं.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव का टूटा दिल बेवफा गर्लफ्रें को जाते देख कहा- जिंदगी ही खतम हो गई, एक दिन में हुए 2 मिलियन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply