खूबसूरत अदाकारा वहीदा रहमान-आशा पारेख को शानदार तरीके से ट्रिब्यूट देंगे कपिल शर्मा, शो में होगा डबल धमाल

शो के कलाकार कृष्णा अभिषेक द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में वो, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। तीनों ने एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन की फिल्मों के किरदारों का गैटअप लिया हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
खूबसूरत अदाकारा वहीदा रहमान-आशा पारेख को शानदार तरीके से ट्रिब्यूट देंगे कपिल शर्मा, शो में होगा डबल धमाल
द कपिल शर्मा शो मेंवहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस बार द कपिल शर्मा शो में पुरानी यादों को फिर से ताजा किया जाएगा। कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन आने वाली हैं। कुलमिलकर कहा जाए तो द कपिल शर्मा शो का आने वाला एपिसोड काफी यादगार रहने वाला है। गेस्ट के तौर पर इन एक्ट्रेस के आने की जानकारी शो के कलाकार खुद कृष्णा अभिषेक ने दी है। कृष्ण इस शो में सपना का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक पार्लर चलाने का काम करती है।

शो के कलाकार कृष्णा अभिषेक द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में वो, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। तीनों ने एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन की फिल्मों के किरदारों का गैटअप लिया हुआ है। तीनों कलाकार बेहद ही अच्छे नजर आ रहे हैं। तो वहीं, कपिल शर्मा साइड में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। शो के इन सभी कलाकारों के गैटअप को तो देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ये कोई परफॉर्मेंस करने वाले हैं। इससे ये साफ होता है कि आने वाला शो मजेदार होगा।

यहां देखिए कृष्ण अभिषेक का पोस्ट…

वहीं, पिछले बार के कपिल शर्मा के एपिसोड में जंगली फिल्म की स्टार कास्ट पहुंची थी। एक्टर विद्युत जामवाल, एक्ट्रेस पूजा सावंत और आशा भट्ट कपिल शर्मा के शो में नजर आएं थे। खूब मस्ती मजाक के साथ सभी स्टार ने एक-एक करके अपने दिल के राज खोले। एक्टर विद्युत जामवाल ने बताया कि वो एक्टर अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वो अक्षय कुमार के साथ मुलाकात करने चाहते हैं। द कपिल शर्मा शो में एक्टर विद्युत जामवाल ने बताया कि उन्होंने 3 साल की उम्र से ही मार्शल आर्ट सीखना शुरु कर दिया था। वहीं, टीवी टीआरपी लिस्ट में ये शो काफी धमाल मचा रहा है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply