कपिल शर्मा के घर पहुंचे बॉलीवुड के कई जाने-माने सिंगर, मीका सिंह ने बताई अब तक की शानदार शाम

कपिल शर्मा के घर में हुई पार्टी की एक तस्वीर मीका सिंह ने भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमारे सबसे प्यारे दोस्त कपिल शर्मा के घर में एक खूबसूरत संगीतमय शाम का हमने आनंद लिया।

  |     |     |     |   Published 
कपिल शर्मा के घर पहुंचे बॉलीवुड के कई जाने-माने सिंगर, मीका सिंह ने बताई अब तक की शानदार शाम
कपिल शर्मा के साथ मीका सिंह सुनिधि चौहान

भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने वीकेंड के दौरान अपने घर में एक स्पेशल म्यूजिक इविंग पार्टी रखी थी। इस दौरान कपिल शर्मा के घर को बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया। इस पार्टी में बॉलीवुड और टीवी के कई जाने माने चेहरे पहुंचे थे। कपिल शर्मा के घर में हुई पार्टी को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने होस्ट किया था। पार्टी में शान, सुखविंदर सिंह, मीका सिंह, विशाल ददलानी, हर्षदीप कौर, सुनिधि चौहान, राघव सच्चर जैसे कई बड़े-बड़े सिंगर मौजूद थे।

कपिल शर्मा के घर में हुई पार्टी की एक तस्वीर मीका सिंह ने भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमारे सबसे प्यारे दोस्त कपिल शर्मा के घर में एक खूबसूरत संगीतमय शाम का हमने आनंद लिया। यह पहली बार था जब मेरे साथ एक ही छत के नीचे बेहद ही प्रतिभाशाली लोगों ने एक साथ शानदार वक्त बिताया था। ऐसी शानदार शाम के लिए भाजी का शुक्रिया .. ऐसे में अगली पार्टी कौन कर रहा है?’। इतना ही नहीं सिंगर हर्षदीप कौर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

यहां देखिए मीका द्वारा शेयर की गई तस्वीर…

जसपिंदर नरूला ने मीडिया से बातचीत में कहा, “यह एक अचानक की गई प्लेनिंग थी। संगीत को छोड़कर संगीतकारों का जमावड़ा क्या होता! हम सभी एक-दूसरे का गाना सुनना चाहते थे, इसलिए हमारे पास कुछ छोटे-मोटे परफॉर्मेंस करने के लिए थे जो सिंगर सुखजी (सुखविंदर सिंह) के साथ शुरू हुए थे। वहीं, कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर जबरदस्त तरीक से धमाल मचा रहा है। इस बार इस शो को टीवी टीआरपी लिस्ट में दूसरा साथ हासिल हुआ है। इसके साथ ही कपिल के शो में टेनिस प्लेयर सनिया मिर्जा आने वाली है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखिए पार्टी से जुड़ी हुई तस्वीर…

हर्षदीप कौर की फोटो

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा  हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply