Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गायू के रोल में नजर नहीं आएंगी कांची सिंह, ये एक्ट्रेस करेगी सीरियल में धमाल

जब गायू कार्तिक और नायरा की जिंदगी में आएगी तो सीरियल में जबरदस्त धमाल होगा...

  |     |     |     |   Published 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गायू के रोल में नजर नहीं आएंगी कांची सिंह, ये एक्ट्रेस करेगी सीरियल में धमाल

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की जिंदगी में फिर से एक तुफान आने वाला है। इस बार यह तुफान नायरा की अच्छी दोस्त गायत्री उर्फ ​​गायू लाने वाली है। जी हां, कार्तिक और नायरा जिन्होंने हाल ही में अपने रिश्ते की शुरूआत फिर से की थी उनके बीच में यागू एक नेगटीव भूमिका आदा करेगी। लेकिन यागू के रोल में आपको कांची सिंह नहीं बल्कि देबलीना चटर्जी नजर आने वाली है। इस शो में न रहने की बात की पुष्टि खुद कांची सिंह ने दी है।

एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक यागू के रोल के लिए देबलीना को चुना गया है। इसके साथ ही कांची सिंह की तरफ से यह कहा गया है कि उन्होंने किसी अच्छी चीज के लिए उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा है और वह इस सीरियल में कभी वापस नहीं आने वाली है। देबलीना इससे पहले कई टीवी सीरियल में भी एक्टिंग करते हुए नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बालिका वधू और ससुराल सिमर का में रोल निभाया था। वहीं, देबलीना की तरफ से ये रिश्ता क्या कहलाता है को साइना करने की बात सामने नहीं आई हैं। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वो इस रोल के लिए परफेक्ट होगी।

वहीं, ये देखने लायक होगा जब गायू कार्तिक और नायरा की जिंदगी में आएगी तो सीरियल में जबरदस्त धमाल होता हुआ नजर आएगा। इसके साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की लेखक भावना व्यास ने हाल ही में इस सीरियल में आने वाले रोमांटिक सीक्वेंस की एक फोटो भी शेयर की थी। तस्वीर में, कार्तिक नायरा के साथ बहुत ही क्लोज थे| दरअसल काफी समय से इस सीरियल में फैमिली ड्रामा चल रहा था| ऐसे में कायरा के बीच का रोमांस इस सीरियल में एक सुखद मोड़ लाया। लेकिन गायत्री के आ जाने से इस सीरियल में एक लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा| ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 में कई अवार्ड्स जीते थे। एक तरफ मोहसिन और शिवांगी ने एक साथ सर्वश्रेष्ठ जोड़ी का पुरस्कार जीता था| वहीँ मोहसिन ने सर्वश्रेष्ठ पति और बेस्ट बेटे का अवार्ड भी अपने नाम किया था|

वीडियो में देखिए नायरा और कृतिक का रोमांस…

यहां देखिए सीरियल से जुड़े कुछ ट्विट्स…

अपना लुक बदलकर ऐसे नजर आएं कर्तिक-नायरा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply