Kamya Punjabi on Depression: काम्या पंजाबी करीब ढाई साल तक रहीं डिप्रेशन में, ये एक्टर हैं वजह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सुसाइड डिप्रेशन (Depression) के वजह से की थी। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी डिप्रेशन में कहीं है। उन्होंने कहा, “ब्रेकअप के बाद […]

  |     |     |     |   Published 
Kamya Punjabi on Depression: काम्या पंजाबी करीब ढाई साल तक रहीं डिप्रेशन में, ये एक्टर हैं वजह
काम्या पंजाबी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सुसाइड डिप्रेशन (Depression) के वजह से की थी। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी डिप्रेशन में कहीं है। उन्होंने कहा, “ब्रेकअप के बाद उन्हें ढाई साल लगे नॉर्मल लाइफ में आने के लिए।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए काम्या पंजाबी कहा, ”करण से ब्रेकअप के बाद मुझे नॉर्मल लाइफ में आने में करीब ढाई साल लगे। ब्रेकअप के बाद मैं खुद में ही सिमट कर रह गई थी। मैं न खाती थी न सोती थी। मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता था। मैं डिप्रेशन में थी। मैं काउंसलिंग ले रही थी और काफी इमोशनल थॉट्स से गुजर रही थी। ढाई साल बाद मुझे जिंदगी से वापस प्यार हुआ।”

काम्या ने आगे कहा, अब जब मैं अपनी जिंदगी दोबारा जीने लगी हूं, अब मैं किसी भी कीमत पर खुद से समझौता या त्याग करने के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता था कि मैं किसी जेल में हूं। अब दोबारा मैं वहां नहीं जाना चाहती।

View this post on Instagram

Missing this man ❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

काम्या पंजाबी ने बिजनेसमैन शलभ डांग संग हाल ही में शादी की है। वे दोनों साथ बहुत खुश है। लॉकडाउन में काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ कई सारे तस्वीरें शेयर की है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply