शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे आसिम रियाज? इस बॉलीवुड एक्टर का बड़ा दावा

ग्रैंड फिनाले से पहले आसिम रियाज़ को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी ही चौकाने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि आसिम रियाज़ शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान (Sushana Khan) के साथ डेब्यू करने वाले हैं।

  |     |     |     |   Published 
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे आसिम रियाज? इस बॉलीवुड एक्टर का बड़ा दावा
आसिम रियाज और सुहाना खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का आज ग्रैंड फिनाले है। इस बार फिनाले में आसिम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रश्मि देसाई (Rashami Desai), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पहुंची हैं। देखना होगा कि इस बार खिताब जीतने में कौन बाजी मार ले जाता है। वहीं ग्रैंड फिनाले से पहले आसिम रियाज़ को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी ही चौकाने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि आसिम रियाज़ शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान (Sushana Khan) के साथ डेब्यू करने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से दावा किया है कि करण जौहर आसिम रियाज को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरे सूत्रों के अनुसार, करण जौहर (Karan Johar), आसिम रियाज को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3’ के लिए साइन करने जा रहे हैं।

Bigg Boss 13 Flashback: कुछ यूं था बिग बॉस 13 सफर! कभी नोकझोंक, कभी प्यार, तो कभी वार

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। उनके ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे तो कमाल आर खान अपने ऐसे ट्वीट और वीडियो के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार देखना होगा कि उनके इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है।

Biggboss 13 Grand Finale: सिद्धार्थ शुक्ला अपने घर ले जा सकते है बिगबॉस 13 सीजन की चमचमाती ट्रॉफी

बता दें बिग बॉस के चलते आसिम रियाज की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। बीते दिनों WWE स्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने भी आसिम की तस्वीर शेयर की थी। इसी के साथ ही ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की टीम ने भी आसिम रियाज़ को लेकर एक ट्वीट किया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply