पहली बार पति शोएब इब्राहिम संग बाइक राइड पर निकली दीपिका कक्कड़, तस्वीरों में देखिए कपल का मस्ती भरा अंदाज

कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा सा वक्त निकालकर अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ वीकेंड का आनंद लेती हुई नजर आई। जिसकी कुछ तस्वीरें शोएब ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

  |     |     |     |   Updated 
पहली बार पति शोएब इब्राहिम संग बाइक राइड पर निकली दीपिका कक्कड़, तस्वीरों में देखिए कपल का मस्ती भरा अंदाज
दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम के साथ फुरसत के पल बिताते हुए (फोटो-इंस्टाग्राम)

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) की विनर और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जो आज कल शो कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) में सोनाक्षी के किरदार में नजर आ रही हैं। दीपिका कक्कड़ ऑन स्क्रीन की नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी एक परफेक्ट वाइफ और पार्टनर है। जिसका ताजा उदाहरण में हाल ही में देखने को मिला। दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा सा वक्त निकालकर अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ वीकेंड का लुफ्त उठाती हुई नजर आई।

टीवी के सबसे पॉपुलर कपल में से एक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों स्टार्स अक्सर एक-दूसरे के साथ
वक्त ब‍िताते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने से भी नहीं कतराते। हाल ही में दोनों मुंबई में मानसून का मजा उठाने के लिए बाइक राइड पर निकले हुए थे। जिसकी कुछ तस्वीरें शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

सबसे पहले आप ये तस्वीरें देखिए…

 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं की, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम मुंबई मानसून का भरपूर मजा ले रहे हैं। बाइक राइड की सवारी करते हुए दोनों कुल्हड़ वाली चाय से अपना दिन बना रहे हैं। एक के बाद एक तस्वीर शेयर करते हुए शोएब ने लिखा, परफेक्ट मौसम, पहली बार दीपिका मेरे साथ बाइक राइड पर निकली और परफेक्ट चाय😘😘😘😘😘😘😘।

 

दोनों के बाइक राइड की जो सबसे खास बात देखने को मिली वो ये की दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम दोनों ही एक जैसे मैचिंग आउटफिट में नजर आए। जहां दीपिका सफेद स्वेट शर्ट में तो वहीं शोएब इब्राहिम वाइट टीशर्ट और ब्लू जीन्स पहने हुए नजर आये।

 

आपको बता दें की शोएब इब्राहिम ने इसी साल जून में अपनी इस हॉट रेड लग्जरी बाइक Ducati को खरीदा है। एक इंटरव्यू में बात करते हुए शोएब ने इस बात का खुलासा किया था ये उनकी सबसे पसंदीदा बाइक में से एक है।

 

ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया को थी जुए की बुरी लत, एक्टर ने बताया- मजबूरी में देनी पड़ी थी अपनी कार

यहां देखिए दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम की लव-स्टोरी…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply