बेहद 2 में फिर माया के किरदार में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट, फैंस ने कुछ यूं जताई सोशल मीडिया पर अपनी खुशी

बेहद 2 (Beyhadh 2) जल्द ही लोगों के बीच आने वाला है, इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने देखिए किस अंदाज में दी और कैसे फैंस ने जताया इस बड़ी खबर को लेकर खुशी।

  |     |     |     |   Updated 
बेहद 2 में फिर माया के किरदार में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट, फैंस ने कुछ यूं जताई सोशल मीडिया पर अपनी खुशी
बेहद 2 फिर लौटेगा टीवी पर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सोनी टीवी (Sony TV) पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीरियल बेहद ने लोगों का दिल जबरदस्त तरीके से जीता था। इस सीरियल के ऑफ एयर होने के बाद लोग इसके दूसरे सीजन का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे थे। वहीं, अब दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। टीवी पर बेहद (Beyhadh 2) का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद सीरियल के एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने अपने फैंस के बीच शेयर की है।

दरअसल एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget Beyhadh 2) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह मुस्कुराती हुई ‘बेहद’ के प्रोड्यूसर और क्रिएटिव हेड के साथ नजर आ रही हैं। जेनिफर विंगेट ने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा, उसमें उन्होंने फैंस को बताया कि जल्द ही सीरियल बेहद 2 लोगों के बीच आएगा। एक्ट्रेस ने जैसे ही ये जानकारी शेयर की वैसे ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

ऐसे जेनिफर विंगेट ने किया बेहद 2 का ऐलान

बेहद 2 के लिए फैंस हुए बेताब

बेहद 2 के आने की जानकारी सुनते ही फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जताई। जहां कुछ फैंस ने कहा कि वो इस चीज का काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे। वहीं, कुछ ने तो ये भी डिमांड करना शुरु कर दी कि मेल लीड एक्टर के तौर पर उनके साथ एक्टर हर्षद आए। वैसे आपको बतातें चलें कि पहले वाले सीजन में एक्टर के साथ इस सीरियल में कुशाल टंडन दिखाई दिए थे। इस सीरियल में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट माया नाम के एक नेगेटिव किरदार को निभाती हुईं नजर आईं थी।

जेनिफर विंगेट ने बेहद 2 को लेकर किया बड़ा खुलासा, बेपनाह के बाद हर्षद चोपड़ा संग आ सकती हैं नजर

यहां देखिए जेनिफर विंगेट से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply