Indias Got Talent 8: इस सीजन के विजेता बने मुंबई के जादूगर जावेद खान, ये हुनरबाज हुए ‘हवा’

हुनर के इस बड़े प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे कलाकारों ने कदम रखा जिन्होंने शो के जज डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) , एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और किरण खेर (Kiran Kher) को चौंकाने,रुलाने और हंसाने का काम किया

  |     |     |     |   Updated 
Indias Got Talent 8: इस सीजन के विजेता बने मुंबई के जादूगर जावेद खान, ये हुनरबाज हुए ‘हवा’

कलर्स टीवी (Colors TV) के बेहतरीन रियलिटी शो (Reality Show) में से एक इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent)  का शनिवार को ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) हुआ। फाइनल में सभी धुरंधरों को पछाड़ते हुए मुंबई के जादूगर जावेद खान विजेता बन गए हैं। जावेद खान को 25 लाख रुपये नगद और एक कार मिली है। इससे पहले जावेद खान और 100 लाइव एक्सपीरिएंस की टाई हुआ था, लेकिन दर्शकों से मिले वोट के आधार पर इस शो के जज करण जौहर ने इस जादूगर को विजेता घोषित किया।

हम सब जानते हैं लोगों ने इंडियाज गॉट टैलेंट को इतना प्यार दिया जिसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। वहीं, हुनर के इस बड़े प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे कलाकारों ने कदम रखा जिन्होंने शो के जज डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar), एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और किरण खेर (Kiran Kher) को चौंकाने,रुलाने और हंसाने का काम किया। ऐसे में दर्शकों को ये जानने की काफी इच्छा थी कि ग्रैंड फिनाले में क्या होने वाला है. ऐसे में हमनेआपको बताया कि इस शो का विजेता कोई और नहीं बल्कि जादूगर जावेद खान हैं।

इससे पहले हमने आपको बताया कि  कलर्स टीवी द्वारा इंडियाज गॉट टैलेंट से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया था। वीडियो में आज रात को होने वाले ग्रैंड फिनाले के धमाकेदार स्टंट और एक्ट की झलक को दिखाई गई थी। वीडियो की  शुरुआत में कुछ कंटेस्टेंट हवा में झुलते हुए नजर आए थे। तो वहीं,  कुछ कंटेस्टेंट शो के जज के साथ जादू का एक्ट करते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके साथ ही इंडियाज गॉट टैलेंट की उस ट्रॉफी को भी दिखाया गया है जिस हासिल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आए।

यहां देखिए ग्रैंड फिनाले से जुड़ा हुआ ये वीडियो…

यहां पढ़िए शो से जुड़ी खासियत…

इंडियाज गॉट टैलेंट के जज बेहतरीन हुनर की पहचान करने के साथ -साथ फैशन और स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। चाहे शो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  की सेक्सी ड्रेस की बात करें, डायरेक्टर करण जौहर के जैकेट की या फिर एक्ट्रेस किरण खेर की ज्वैलरी की, तीनों का जलवा अपने आप में हटके है। शो के जज के यहीं जलवे लोगों को काफी पसंद है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा वीडियो…

यहां देखिए इंडियाज गॉट टैलेंज से जुड़े हुए पोस्ट…

जब जादू का चला जादू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply