भारतीय डिजाइनरों ने किया था भेदभाव, अब Cannes 2022 रेड कार्पेट पर पहुंचीं Helly Shah

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह (Helly Shah) ने पहली बार कान्स फिल्म फेसटिवल 2022 में हिसा लिया था,इसी दौरान हेली शाह (Helly Shah) ने बॉलीवुड की तरफ अपनी नाराजगी जताई है।हेली शाह ने कहां- टीवी एक्टर होने के नाते मुझें बॉलीवुड ने अनदेखा किया।

  |     |     |     |   Published 
भारतीय डिजाइनरों ने किया था भेदभाव, अब Cannes 2022 रेड कार्पेट पर पहुंचीं Helly Shah

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह (Helly Shah) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने पहली बार कान्स फिल्म फेसटिवल 2022 में हिसा लिया था, जीसमें रेड कार्पेट पर हेली शाह अपने हुस्न के जलवे बिखेंरे थे । हेली शाह (Helly Shah) कान्स में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में थी। उनके लुक की तारीफ हर जगह हो रही थी। इसी दौरान हेली शाह ने बॉलीवुड की तरफ अपनी नाराजगी जताई है।

दरअसर हेली शाह(Helly Shah) ने एक इंटरव्यू में अपने कांस में डेब्यू के बारे में बात की हेली शाह ने कहां- टीवी एक्टर होने के नाते मुझें बॉलीवुड ने अनदेखा किया। मैं एक महीने पहले से ही डिजाइनर्स के साथ डेट फिक्स कर रही थी, लेकिन समय आने पर हर किसी ने मुझे मना कर दिया। इतना ही नहीं कोई मेरी मदद करने के लिए भी राजी नहीं था। इस वजह से मेरे मैनेजर को भी बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

हेली शाह (Helly Shah)ने आगे कहां- फिर लास्ट समय पर शांतनु और निखिल ने मेरी मदद की। बिना किसी कंडीशन के उन्होंने मुझे आउटफिट दिए, क्योंकि कॉन्स में मैं इंडिया को रीप्रेजेंट कर रही थी। मैं चाहती थी कि मेरे डेब्यू में वो इंडिया वाली बात झलके, लेकिन उस मौके पर बाकियों ने मेरे साथ अजीब व्यवहार किया। मैं शांतनु और निखिल की बहुत शुक्र अदा हूं कि उन्होंने मेरा साथ दिया। शांतनु और निखिल ने कान्स में मेरे पहनावे का पूरा ख्याल रखा। जो मैंने पहना वह लाजवाब था। रेड कार्पेट पर मैं पूरी तरह से तैयार होकर गई इस बात से मैं बेहद खुश हूं।

बता दें की ऐसा भेदभाव साल 2019 में हिना खान (Hina Khan) के साथ भी देखने को मिला था। उस वक्त एक एडिटर ने कहां था कि कांस फिल्म फेस्टिवल चांदीवली स्टूडियो बन गया है। इस बयान के बाद काफी हंगामा मचा था। हिना खान ने इस बात का विरोध जताते हुए कहां था, कि इस तरह का कमेंट दिल को तोड़ने वाला था। शायद यहां ऐसे भद्दे कमेंट की जरूरत नहीं थी। इतना ही नहीं कांस में जब हिना ने डेब्यू किया था तब उन्हें भी इंडियन डिजाइनर कपड़े देने से मना कर रहे थे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply