Bigg Boss 12 में मस्कुलर अंदाज में नजर आएंगे सलमान, शेयर की शर्टलेस तस्वीर

बिग बॉस 12 के लिए सलमान ने अपने लुक के लिए की कड़ी मेहनत

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 12 में मस्कुलर अंदाज में नजर आएंगे सलमान, शेयर की शर्टलेस तस्वीर

बिग बॉस 12 को शुरु होने में महज एक दिन बचा है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ शो को होस्ट करने वाले सलमान खान अपने लुक को लेकर चर्चे में बने हुए है। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो पोस्ट की। जिसे महज कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल गए।

तस्वीर में सल्लू मियां मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। सलमान ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, कि इस तरह मैं बिग बॉस सीजन 12 की तैयारी कर रहा हूं।’तस्वीर में सलमान अपनी बॉडी दिखाने के साथ ही वो फ्रेंच कट दाढ़ी में नजर आ रहे है। तस्वीर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान कि ये फोटो वर्कआउट करने के दौरान उनके जिम की है।

View this post on Instagram

This is how I am preparing for Bigg Boss season 12 #BB12

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं अगर पिछले सीजन की बात करें तो सलमान पहले भी शो में कुछ एपिसोड में फ्रेंच कट दाढ़ी में नजर आ चुके हैं। सलमान की तस्वीर को देखकर ये भी कहा जा रहा है कि शो में अपने लुक के लिए सलमान ने वजन घटाया है। फिलहाल ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं ऐसे में इस साल भी वो शो की तैयारियों से लेकर अपने लुक में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

वहीं, बिग बॉस में इस्तेमाल होनेवाले कैमरों के फ्रेम्स काफी क्लोज होते हैं। हालांकि, ये कैमरे केवल कंटेस्टेंट्स के लिए ही होते हैं। लेकिन, सलमान ने सावधानी बरतते हुए अपना वजन कम किया है। सूत्रों के मुताबिक मुताबिक नए सीजन में सलमान खान के दो नए लुक देखने को मिलेंगे।

Written By- Kavita Singh

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply