Cannes 2019: कान्स के रेड कार्पेट पर हिना खान को इस बात का लग रहा था डर, शेयर किया मजेदार किस्सा

कान्स फिल्म फेस्टिवल ( Cannes Film Festival 2019) में भले ही हिना खान (Hina Khan) ने अपने जबरदस्त जलवा बिखेरा, लेकिन इससे पहले वो कितनी घबराई हुई थी इस बात का खुलासा उन्होंंने हाल ही में किया। जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने।

  |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: कान्स के रेड कार्पेट पर हिना खान को इस बात का लग रहा था डर, शेयर किया मजेदार किस्सा
कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिना खान ने शेयर किया अनुभव (फोटो साभार- गेटी इमेज)

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) कान्स फिल्म फेस्टिवल(Cannes Film Festival 2019)  में अपना जलवा बिखेरने में पूरी तरह से सफल रहीं। एक्ट्रेस ने इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म लाइन्स (Lines) को लॉन्च किया। वहीं, फैशन के मामले में एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया कि वो किसी से कम नहीं। अपने कान्स फिल्म फेस्टिवल से जुड़ा एक्सप्रीरियंस एक्ट्रेस हाल ही में मीडिया को बताती हुई नजर आईं। एक्ट्रेस ने बताया कि कैस तरह से वो कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर घबराई हुई थी, लेकिन जब वह रेड कार्पेट पर उतरी तो लोगों से उनको काफी तारीफें मिली।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan Cannes look) ने खुलासा किया कि वह कान्स को लेकर घबराई हुई थीं क्योंकि लोग उन्हें स्टाइल आइकन के रूप में देखते हैं। उन्होंने ऐसे में  सोचा कि क्या वह इसे ठीक से कर पाएगी या नहीं? इस खास मौके पर वो एक परफेक्ट ड्रेस को चुन पाएगी या नहीं। खान ने खुलासा किया कि जब वे कान्स की तैयारी कर रही थे, तब उन्हें अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनरों से शानदार प्रतिक्रिया मिली और वे भी चाहते थे कि हिना खान उनके क्रिएशन पहने।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्टेंट हिना खान ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ के बारे में अपना अनुभव बताते हुए कहा, ‘मेरे पास कान्स में हिस्सा लेने वाले इवेंट्स से ज्यादा कपड़े थे। कान्स में मुझे देखने को मिला कि इंटरनेशनल फोटोग्राफर्स हॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के अलावा दूसरे देशों से आने वाले ज्यादातर सेलेब्स को जानते तक नहीं थे। ऐसे में वो लोग (फोटोग्राफर्स) उन लोगों की तलाश में रहते हैं जो खुद को सलीके से इवेंट में पेश करते हैं।’

इसके साथ ही हिना खान ने कहा कि इसलिए यदि वह आपको पसंद करते हैं, तो वे आपकी फोटो क्लिक करते रहेंगे। मैं उस सभी को धन्यवाद देता हूं जो उन्होंने मुझे प्यार किया।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ी हुई तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply