हिना खान को गोद में उठाते हुए नजर आए प्रियांक शर्मा, कुछ इस तरह से दिखीं दोनों की बॉन्डिंग

बिग बॉस के घर में हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। दर्शकों को भी इन तीनों की केमेष्ट्री खूब पसंद आईं थी। हिना खान बुधवार को अपने इंस्टा अकाउंट से लाइव हुई थी।

  |     |     |     |   Updated 
हिना खान को गोद में उठाते हुए नजर आए प्रियांक शर्मा, कुछ इस तरह से दिखीं दोनों की बॉन्डिंग
तस्वीर में प्रियांक और हिना की बॉन्डिंग जबरदस्त नजर आ रही है।

हिना खान अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरीए पल-पल की खबर देती रहती है। इसी के चलते उन्होंने कल प्रियांक शर्मा के साथ अपने इंस्टा पर स्टोरी शेयर की। शेयर की गई तस्वीर में प्रियांक और हिना की बॉन्डिंग जबरदस्त नजर आई। हिना ने तस्वीर के कॉर्नर में बेस्टी भी लिखा है। हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती बिग बॉस 12 के घर में हुई थी। बिग बॉस के घर में हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। दर्शकों को भी इन तीनों की केमेष्ट्री खूब पसंद आईं थी। हिना खान बुधवार को अपने इंस्टा अकाउंट से लाइव हुई थी।

उस दौरान प्रियांक शर्मा हिना खान के जिम में पसीना बहा रहे थे। हिना खान प्रियांक शर्मा को जिम करते हुए अपने इंस्टा लाइव में कैद कर रही थी। इसके साथ ही अपने फैंस को ये भी बता रहीं थी कि प्रियांक शर्मा उनके जिम में आज एक्सरसाइज कर रहे हैं। बताते चलें कि हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। हिना ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है अब वो शो के लिए शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। हिना के डेब्यू फिल्म का नाम ‘लाइन’ बताया जा रहा है। जिसकी शूटिंग उन्होंने कश्मीर में की है। उनके साथ इस फिल्म में अभिनेत्री फरीदा जलला भी नजर आने वाली हैं।

हिना खान अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्यारी, हॉट और सेक्सी फोटो डालती ही रहती है। यहां तक की उन्होंने कुछ वीडियो और तस्वीर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भी शेयर की है। वहीं आपको बताते चलें कि टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान आजकल अपने नए शॉर्ट हेयरकट की वजह से चर्चा में मौजूद हैं। इसके साथ ही हिना खान इन दिनों कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है। वेल हिना खान के साथ प्रियांक शर्मा की ये तस्वीर आपको कैसी लगी हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

वीडियो में देखिए प्रियांक शर्मा ने हिना खान को लेकर क्या कहा…

देखिए हिना खान द्वारा शेयर की गई स्टोरी की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply