कॉमोलिका किरदार पर बोली हिना खान, फिकी दाल में तड़के जैसा है नेगेटिव किरदार

हिना खान इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में कॉमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं। हिना ने हालिया में अपने किरदार को लेकर कई खुलासे किए...

  |     |     |     |   Published 
कॉमोलिका किरदार पर बोली हिना खान, फिकी दाल में तड़के जैसा है नेगेटिव किरदार

हिना खान (Hina Khan)  इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में कॉमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इस किरदार के लिए सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी। हिना ने हालिया में अपने किरदार को लेकर बात की। मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक, हिना खान ने कहा, ‘आप सोच भी नहीं सकते कॉमोलिका का किरदार निभाना कितना बड़ा रिस्क है, जब आपने इतने साल अक्षरा जैसा किरदार निभाया हो। मैंने हमेशा खुद को साबित किया है। लेकिन हमारी इंड्रस्ट्री में दिक्कत ये है कि यहां लोग नेगेटिव रोल से ज्यादा पॉजिटिव रोल को अहमियत देते हैं। जबकि ऐसा नहीं है। दोनों ही बराबर के महत्वपूर्ण हैं। जैसे फिकी दाल में तड़का।

जो लोग आपको पंसद करते हैं वो इसे भी पंसद करेंगे। जैसे- यदि आप ‘सोले’ फिल्म की बात करते हो तो, गब्बर पहला ऐसा किरदार है जो सबसे पहले आपके दिमाग में आता है। इसलिए मैं इसे एक चुनौती की तरह लेती हूं और मुझे चुनौतियां बहुत पंसद हैं। लोगों ने मुझे खतरों के खिलाड़ी में देखा था और मैं उनमे से नहीं हूं जो हार मान जाऊं। मैं अपना बेस्ट दूंगी इसके साथ ही मैं लोगों से ये कहना चाहूंगी कि ये मेरे लिए एक नया स्पेस है। मुझे थोड़ा वक्त दो ताकी मैं इस काम को समझ सकूं।

लेकिन मैं निश्चित तौर पर इसे एक्सप्लोर करूंगी। मैं वादा करती हूं कि इस शो के बाद मैं पक्का पॉजिटिव किरदार निभाऊंगी । लेकिन वास्तव में नकारात्मक किरदार निभाना सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है। तुम्हारा अभिनय बोलता है। किरदार कभी तुम्हें डिफाइन नहीं करता लेकिन तुम्हारा काम बोलता है। अपने काम से तुम लोगों में अपना एक इंप्रेशन छोड़ देते हो। लेकिन इसके बाद मैं पॉजीटिव किरदार निभाउंगी।

जिससे दर्शक सीरियल में मुझे देखकर रो सके। जैसा कि वो मुझे देखते आए हैं। मैंने अक्षरा की इमेज को लोगों के सामने से तोड़ा है। मैं लोगों के सामने एक फैशनआइकन बनकर आई हूं। जिसके लिए मुझे कई सारे अवार्डस भी मिले। इसके बाद मुझे मेरा अगला प्रोजेक्ट मिला। जिसमें मुझे एक नेगेटिव किरदार निभाना है।’

वेल इन दिनों हिना खान सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में कॉमोलिका के किरदार में अभिनय करती नजर आ रहीं हैं। जिन्हें उनके दर्शक खूब पंसद कर रहें हैं। आपका क्या कहना है सीरियल में हिना खान के इस किरदार के बारें में हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply