कोरोना का शिकार हुईं हिमांशी खुराना, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोना की चपेट में आ गई हैं। हिमांशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना का शिकार हुईं हिमांशी खुराना, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
हिमांशी खुराना की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 की चर्चित कंटेस्टेंट में से एक एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोना की चपेट में आ गई हैं। हिमांशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है। हाल ही में हिमांशी खुराना पंजाब के किसानों संग भारत बंद प्रदर्शन में प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। हिमांशी खुराना का कोरोना पॉजिटिव आना चिंता का विषय है क्योंकि न जाने कितने लोग इस प्रदर्शन में उनके संपर्क में आए होंगे।

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Corona Positive) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उन से विनती है कि वे ये ध्यान रखे कि इस समय महामारी चल रही है।

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

बता दें हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। वहीं और भी कई सितारे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जब से शूटिंग शुरू करने की मंजूरी मिली है, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते दिखे हैं। अब इस लिस्ट में हिमांशी खुराना का नाम भी जुड़ गया है।

करण जौहर के घर हुई पार्टी की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, बढ़ सकती है सितारों की मुश्किलें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply