Zindagi Gulzar Hai, से वापसी कर रहे है Fawad Khan, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

इंडिया में डेली सोप सिरीयल के साथ पाकिस्तानी ड्रामा और शोज को भी काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में इसे लेकर एक खबर सामने आ रही है की इंडिया में हुए हिट पाकिस्तानी टीवी शो ने फिर एक बार वापसी ली है। फेमस टीवी सीरियल ‘जिंदगी गुलजार है’ (Zindagi Gulzar Hai) और ‘हमसफर’ […]

  |     |     |     |   Published 
Zindagi Gulzar Hai, से वापसी कर रहे है  Fawad Khan, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

इंडिया में डेली सोप सिरीयल के साथ पाकिस्तानी ड्रामा और शोज को भी काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में इसे लेकर एक खबर सामने आ रही है की इंडिया में हुए हिट पाकिस्तानी टीवी शो ने फिर एक बार वापसी ली है। फेमस टीवी सीरियल ‘जिंदगी गुलजार है’ (Zindagi Gulzar Hai) और ‘हमसफर’ (Humsafar) जैसे पाकिस्तानी ड्रामा को आखिर आज तक कौन भूल पाया है

एक बड़ी खबर सामने आई है की हिट ‘जिंदगी गुलजार है’ ने अब जिंदगी नाउ चैनल के डीटीएच पेशकश के जरिए भारतीय टीवी पर वापसी की है। यह 23 मई से शुरू होगा। इसे इसे टाटा प्ले जिंदगी (चैनल नंबर 154), डिश जिंदगी ऐक्टिव (चैनल नंबर 117) और डी2एच जिंदगी ऐक्टिव (चैनल नंबर 117) पर दिखाया जायेगा। फैंस ‘जिंदगी गुलजार है’ की वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया पर जमकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

बता दें की टीवी सीरियल ‘जिंदगी गुलजार है’ में’ फवाद और सनम को जारून और कशफ के रोल में बहुत पसंद किया गया था। इस शो ने इंडिया में पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान (Fawad Khan) को स्टार बना दिया था। इस सीरियल के बाद फवाद खान ने फिल्म ‘खूबसूरत’ (Khoobsurat) से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड फिल्मों से पहले ही फवाद खान सीरियल ‘जिंदगी गुलजार है’ से फैंस के दिलों में अपनी जगह बना चुके थे.

बता दें की 2016 में हुए उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी एक्टरस को भारत में काम करने से मना कर दिया गया था. हमले के बाद कई बेहतरीन पाकिस्तानी एक्टरस ने हिंदुस्तान छोड़ दिया था। उन्ही में से एक फवाद खान भी थे। लेकिन उनके जाने के बाद भी फैंस उन्हें भूल नहीं पाए थे। फैंस के लिए यह खबर एक बड़ी खुशखबरी से कम नही है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply