फैजल खान डांस से दूर होने पर हुए निराश, मौनी रॉय-अनीता हसनंदानी सहित इन टीवी सेलेब्स ने दिया साथ

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के कंस्टेंट फैजल खान (Faisal Khan) को डॉक्टर ने कुछ वक्त के लिए डांस न करने की सलाह दी है, जिससे निराश होकर डांसर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। देखिए फिर कैसे मौनी रॉय (Mouni Roy)-अनीता हसनंदानी सहित टीवी सेलेब्स ने दिया उनका साथ।

  |     |     |     |   Updated 
फैजल खान डांस से दूर होने पर हुए निराश, मौनी रॉय-अनीता हसनंदानी सहित इन टीवी सेलेब्स ने दिया साथ

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) की बेस्ट डांसिंग जोड़ी में से एक फैजल खान (Faisal Khan) -मुस्कान कटारिया अब शो में परफॉर्म करते हुए नहीं दिखाई देंगे। दरअसल फैजल खान के पैर में गंभीर (Injured) चोट आई थी, जिसके चलते उनके पैर की सर्जरी की गई। ऐसे में अब डॉक्टर ने उन्हें कुछ वक्त के लिए आराम करने और दो महीने तक डांस से दूर रहने की सलाह दी है। अगले दो महीने तक डांस न कर पाने के चलते फैजल खान काफी उदास हो गए है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि डांस का महत्व उनकी जिंदगी में कितना है। ऐसे में उनका हौसला बढ़ाते हुए टीवी के कई सितारे उनका स्पोर्ट किया, जिनमें मौनी रॉय (Mouni Roy), अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) मौजूद रहीं।

फैजल खान (Nach Baliye 9 Faisal Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके पैर में पट्टी बंधी हुई है। अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए फैजल खान ने लिखा कि कभी-कभी आपका भाग्य आपकी इच्छाओं के खिलाफ चल जाता और दुर्भाग्य से आप इसे कंट्रोल नहीं कर पाते। हम छोटी-छोटी चीजों को नजरअंदाज कर देते हैं बिना ये सोचे कि कल हमारे साथ क्या होने वाला है। पिछले बीते तीन दिनों ने मेरा आने वाला कल बदलकर रख दिया है। इसके साथ ही फैजल ने बताया कि दो महीने डांस न कर पाना उनके लिए कितने दुख की बात है।

यहां देखिए फैजल खान के पोस्ट पर टीवी सेलेब्स के कमेंट्स

फैजल खान के इस इमोशनल पोस्ट पर कमेंट करते हुए टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने उनकी हिम्मत बांधी। एक्ट्रेस ने लिखा,’ आराम करो और जल्दी से ठीक हो जाओ। आपके पास डांस करने के बहुत सारे अवसर आएंगे। आपको बहुत सारा प्यार।’ वहीं, अनीता हसनंदानी ने लिखा, ‘जल्द ठीक हो जाओ।’ इसके साथ ही एक्टर माही विज, रिधिमा पंडित और बाकी कई टीवी सेलेब्स ने फैजल को जल्द ठीक होने की दुआएं दी।

Nach Baliye 9: फैजल खान-मुस्कान कटारिया के ‘नच’ के सफर पर लगेगा ब्रेक, जानिए कैसे हो सकते हैं शो से बाहर?

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply